Headlines
Loading...
बिहार में डूब गया सुशासन : आम आदमी पार्टी

बिहार में डूब गया सुशासन : आम आदमी पार्टी


बिहार में डूब गया सुशासन : आम आदमी पार्टी

पटना
आम आदमी पार्टी बिहार के प्रदेश अध्यक्ष शत्रुघ्न साहू ने नीतीश सरकार पर कसा तंज कहा- नर्क समान है राजधानी का हाल, बाढ़ में डूब गया सुशासन।
साहू ने कहा पूरा पटना बेहाल है, बदहाल है। चारो ओर हाहाकार मचा है। राजधानी पटना के राजेन्द्रनगर और कंकडबाग इलाके में अब भी हजारो लोग फंसे हुए हैं। सरकार के तमाम प्रयास अब तक फेल साबित हुए हैं। लोगों को न तो पीने के लिए पानी मिल रहा है न भोजन। लोग दो दिनों से भूखे-प्यासे अपने घरों में कैद हैं। साहू ने कहा कि पटना को स्मार्ट सिटी बनाने से पहले ड्रेनेज सिस्टम को दुरुस्त करने की जरूरत है, नही तो सारा पैसा पानी मे बह जाएगा।
पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी बबलू प्रकाश ने कहा कि सूबे के डिप्टी सीएम सुशील मोदी पटना  से कई बार विधायक रहे। आमलोगों की बात तो छोड़ दें, यहां के विधायक ओर डिप्टी सीएम के आवास के आगे थोड़ी सी बारिश में भीषण जलजमाव हो जाता है। बबलू ने बताया कि उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी यहां से विधायक थे, तब भी इस क्षेत्र की यही प्रमुख समस्या थी। खुद मोदी धरना-प्रदर्शन के माध्यम से तत्कालीन सरकार से जलजलाव दूर करने के ठोस उपाय करने की मांग किया करते थे। आज सुशील मोदी खुद सरकार में है, लेकिन समस्याएँ वहीं की वहीं है। आज नौबत यह है कि तीन दिनों से अपने ही घर मे कैद सुशील मोदी, को प्रशासन ने रेस्क्यू कर बाहर निकाला।

0 Comments: