Headlines
Loading...
संकट की घड़ी में आपके साथ हैं बिहार पुलिस

संकट की घड़ी में आपके साथ हैं बिहार पुलिस





संकट की घड़ी में आपके साथ हैं बिहार पुलिस


पटना इन दिनों जलप्रलय से त्राहिमाम कर रही हैं।हर इलाके में कहीं घुटने,कहीं कमर तो कहीं 6 से 7 फ़ीट तक पानी जमा हो गए हैं। सरकार तमाम कोशिश के बावजूद भी पानी निकालने में सफल नहीं हो पा रही हैं कारण स्पष्ट हैं कि ड्रेनेज सिस्टम फेल हो चुके हैं।

क्या अमीर,क्या गरीब सबलोग की जिंदगी विपत्तियों से सामना कर रही हैं,पीने की पानी,बिजली एवं जरूरत की अन्य सामानों के लिए त्राहिमाम कर रहे पटना वासी को सामाजिक सेवा से जुड़े लोगों ने इलाको में राहत सामग्री पहुँचा थोड़ी राहत दे रहे हैं।सरकार भी अपने स्तर से बेहतरीन प्रयास कर रही हैं।एनडीआरएफ, एसडीआरएफ, वायु सेना के हेलीकॉप्टर द्वारा राहत सामग्री को पहुंचाया जा रहा हैं,वही बिहार पुलिस के जवान भी रात रात भर इलाके में घुमघुमकर रेस्क्यू चला रहे हैं एवं राहत सामग्री वितरित कर रहे हैं।खुद मुख्यमंत्री भी सड़क पर कल रात में उत्तर गए थे।

अपने घर छोड़ चुके लोगो की घर की सुरक्षा एवं घर मे फंसे लोगों को बाहर निकालने एवं राहत की सामग्री देने के लिए रात रात भर पटना आईजी संजय सिंह,ग्रामीण एसपी कांतेश मिश्र,सिटी एसपी सेंट्रल विनय तिवारी, सिटी एसपी ईस्ट जितेंद्र कुमार सड़क पर ही लगातार मोनिटरिंग कर रहे हैं एवं हर एक गली मोहल्लों का जायजा ले रहे हैं

आइये देखते हैं एक्सक्लूसिव तस्वीरें



0 Comments: