Headlines
Loading...
मोकामा में गहन वाहन चेकिंग मे बदमाशों के मंसूबो पर पानी

मोकामा में गहन वाहन चेकिंग मे बदमाशों के मंसूबो पर पानी



मोकामा में गहन वाहन चेकिंग मे बदमाशों के मंसूबो पर पानी 
पटना ग्रामीण से रवि शंकर शर्मा की रिपोर्ट
मोकामा में धनतेरस के अवसर पर खरीददारी के लिये आने जाने वाले आम नागरिकों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए  थाना अध्यक्ष राजनंदन के नेतृत्व में मोकामा बिजली ऑफिस के पास सघन वाहन जांच अभियान चलाया गया जवानों ने वाहनों को रुकवा कर कागजातों तथा गाड़ी की डिक्की की भी जांच की, लहेरियाकट बाइकर्स पर भी पुलिस की पैनी नजर थी। थानाध्यक्ष राजनंदन ने बताया कि त्योहारों में  को सुरक्षित और उत्साहपूर्वक मनाया जाय इस उद्देश्य से वाहन जांच आगे भी जारी रहेगी। थानाक्षेत्र में जहाँ मोटरसाइकिल गस्ती दल को लगाया गया था वहीं तीन पेट्रोलिंग गाड़ी, दो पैदल दस्ता तथा चार मोटरसाइकिल गश्ती दल पूरे इलाके में तैनात की गई थी। जिसकी नजर चारों तरफ थी ताकी लोग आराम से खरीददारी कर अपने घर सुरक्षित पहुँच सकें।
उल्लेखनीय है कि ऐसे अवसरों का अवांछित और शरारती तत्व लाभ उठाने का प्रयास करते हैं। इसलिये एहतियातन ये कार्यक्रम सभी त्योहारों तक जारी रखा जाएगा। 

_____________________________________________

मौसम के मार से कारोबारियों में हाहाकार


मौसम के मार से कारोबारियों में हाहाकार
पटना से दीपक कुमार कि रिपोर्ट
मौसम के इस रवैए के कारण धनतेरस के मौके पर बाज़ार पर सीधा असर पड़ा है,सबसे ज्यादा नुकसान छोटे कारोबारियों को उठाना पड़ा।मौसम की वजह से बाज़ार  तो मंदा था ही फिर भी लोग धीरे धीरे बाज़ार कि ओर रुख कर रहे थें पर अचानक आई बारिश ने बाजार को फिर से सुस्त कर दिया। छोटे कारोबारियों का कहना है कि इस बार उन्हें काफी नुकसान का सामना करना पड़ा है चाहे दुर्गा पूजा हो या दीपावली।कई कारोबारी सुद्घ पे पैसा लेकर छोटी छोटी रेहड़ी लगाते है जिन्हे भी काफी नुकसान का सामना करना पड़ा, सीधे शब्दों में कहा जाए तो इस धनतेरस पे उतना कारोबार नहीं हो सका जितना पिछले धनतेरस पर हुआ था। कुछ जगहों पर छोड़कर सभी छोटे बड़े बाजारों में मंदी साफ देखने को मिली।