Headlines
Loading...
भाजपा में भस्मासुर जैसे राक्षसों का पूरी फौज है, जिनका काम सिर्फ अफवाह फैलाना है।

भाजपा में भस्मासुर जैसे राक्षसों का पूरी फौज है, जिनका काम सिर्फ अफवाह फैलाना है।


गिरिराज सिंह के दिमाग में गोबर है : बबलु प्रकाश

भाजपा में भस्मासुर जैसे राक्षसों का पूरी फौज है, जिनका काम सिर्फ अफवाह फैलाना है।

पटना। बेगूसराय के सांसद गिरिराज सिंह के दिमाग में गोबर है। जी हाँ, ये बात, आम आदमी पार्टी बिहार के प्रदेश मीडिया प्रभारी बबलु कुमार प्रकाश ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कही।
दिल्ली की जनता के लिए केजरीवाल श्रवण कुमार है। भाजपा में भस्मासुर जैसे राक्षसों का पूरी फौज है। जिनका काम सिर्फ अफवाह फैलाना है। उसमें ही एक नाम गिरिराज सिंह का भी है।
बबलु ने कहा कि गिरिराज सिंह, ने अगर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का भाषण नही देखा सुना है तो, देख लें। दिल्ली के मुख्यमंत्री ने क्या कहा। अरविंद केजरीवाल ने अपने भाषण में कहा था कि बिहार का एक आदमी 500 रुपये के टिकट से ट्रेन में बैठकर दिल्ली आता है और 5 लाख का इलाज फ्री में करवा कर चला जाता है।
आगे केजरीवाल ने कहा, 'इससे खुशी होती है कि अपने देश के लोग हैं, सबका इलाज होना चाहिए लेकिन दिल्ली की अपनी क्षमता है। पूरे देश के लोगों का कैसे इलाज करेगी ? इसलिए जरूरत है कि सारे देश में स्वास्थ्य सुविधाएं सुधरे। बबलु ने कहा, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में इलाज कराने या शिक्षा के लिए किसी को मना नहीं किया है।
अरविंद केजरीवाल, पूर्वांचल के लोगो के साथ पूरी सहानुभूति रखते हैं। दिल्ली में बिहार और यूपी के लोगों को पूरा सम्मान दिया जाता है। केजरीवाल की सरकार में। भाजपाई झूठा आरोप लगा कर भ्रम नही फैलाए, पूर्वांचल के लोगो को सच पता है।
बबलु ने कहा कि केजरीवाल की लोकप्रियता से पूरी भाजपा में बैचेनी है। गिरिराज सिंह और दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष मनोज तिवारी के पास केजरीवाल को घेरने के लिए कोई राजनीतिक मुद्दा नही है। इस कारण भाजपा प्रोपगंडा का सहारा ले रही है। 2015 के दिल्ली विधानसभा चुनाव में भाजपा को तीन सीटे मिली थी, लेकिन इस बार 2020 के चुनाव में दिल्ली की जनता शून्य पर आउट करेगी। क्योंकि, 'पाँच साल केजरीवाल' का नारा, दिल्ली की जनता, अपने दिल से दे रही है।



बिहार दर्पण न्यूज़ पोर्टल पर विज्ञापन कराने के लिए सम्पर्क करे 
Contact Address
contactsite80@gmail.com
Ravishankar Sinha 
📱- +91 82105 00324

0 Comments: