Headlines
Loading...
मृतक के परिजनों से मिलने आये सांसद और मंत्री

मृतक के परिजनों से मिलने आये सांसद और मंत्री



मुंगेर सांसद राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह और मंत्री नीरज कुमार बाढ़ के जामुनी चक पहुंचे। ज्ञात हो कि 2 दिन पहले छोटू नामक युवक को घर में घुसकर गोली मार दी गई थी । युवक कबाड़ी का काम किया करता था और अगले कुछ दिनों में उसकी शादी होने वाली थी। पर शादी से ठीक पहले उसे गोली मार दी गई। परिजनों की माने तो पास के गांव से मृतक का भाई कर्ज ले रखा था और उसी सिलसिले में घर में घुसकर उसे गोली मार दी। रात्रि में जब युवक घर में खाना खा रहा था उसी समय उसे गोली मारी गई थी। युवक को रात में आनन-फानन में अनुमंडल अस्पताल में लाया गया जहां पर छोटू को मृत घोषित कर दिया गया ।

अगले सुबह जब ग्रामीणों को इस घटना के बारे में जानकारी हुई तब शव को लेकर भुवनेश्वरी चौक राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 31 पर टायर में आग जलाकर सड़क को ब्लॉक कर दिया। हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग की लेकर ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया। उग्र ग्रामीणों ने प्रशासन के खिलाफ भी नारेबाजी किया था। अतः इस परिस्थिति में जो एक नेता को करना चाहिए वही करने नेता द्वय पीड़ित के घर पहुँचे और परिजनों को सांत्वना दिया।
सांसद ने जल्द से जल्द अपराधियों की गिरफ्तारी और न्याय का आश्वासन दिया । उनके द्वारा कहा गया कि इस सरकार में किसी भी तरह से दोषियों को राहत नहीं होगी। उसे कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी।
(पटना ग्रामीण से रवि शंकर शर्मा की रिपोर्ट)






बिहार दर्पण न्यूज़ एप्स डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें

👇🏻👇🏻💯💯👇🏻👇🏻