Headlines
Loading...
  बच्चों के साथ मिक्की माउस पर फुदकते हुए आनंद लेती नजर आई विधाईका.

बच्चों के साथ मिक्की माउस पर फुदकते हुए आनंद लेती नजर आई विधाईका.



क्या देखा हैं आपने दबंग विधायक रामबाई सिंह परिहार बाल स्वरूप... तो देखे कैसे क्षेत्रीय चकेरी घाट मेले में बच्चों के साथ झूलों घूमने के साथ जंपिंग पैड मिक्की माउस पर फुदकते हुए आनंद लेती नजर आई विधाईका... जिन्होंने कहा बच्चों के साथ मेले का आनंद ही कुछ और होता हैं काश मैं भी बच्चा बन जाती... फिल्मी व लोक गीतों पर लगे ठुमके...

दमोह - कहते हैं, मनोरंजन करने की कोई उम्र नहीं होती और यह बात जब एक विधायक मीडिया के समक्ष कहें तो बात कुछ और होती हैं यूं तो हम और आप भाग दौड़ भरी जिंदगी में मनोरंजन का मौका मिलने पर मनोरंजन करने से नहीं चूकते ऐसा ही आज हुआ। जब चकेरी घाट में आयोजित मेले में बच्चों के साथ बहुचर्चित दबंग विधायक रामबाई सिंह परिहार मेले पर बच्चों के साथ मिक्की माउस व जंपिंग पेड पर फुदकती नजर आईं। जहां उनके क्षेत्र वासियों को उनका यह अंदाज बेहद पसंद आया और स्थानीय लोगों ने उनका यह मेले का आनंद लेते हुए विडिओ जम कर वायरल हुआ।आपको बता दें कि क्षेत्र का प्रसिद्ध मेला जो दमोह जिला मुख्यालय से 15 किलोमीटर की दूरी पर नरसिंहगढ़, किशुनगंज, हिंगवानी के मध्य सुनार एवं वेवस नदी के संगम तट पर स्थित चकेरी धाम में आयोजित किया जा रहा है चकेरी मेला महोत्सव के तीसरे दिवस आज भारी भीड़ देखी गई आसपास के 70 से अधिक गांवों के 18 हज़ार से अधिक लोग यहां आयोजित राई नृत्य व लोक गीत के लिए प्रख्यात है जिसका आनंद लेने दूरदराज से  लोग पहुंचते हैं।
मेले में आज मुख्य रूप से विधायक द्वारा बच्चों की तरह मेले में शामिल होकर मिकी माउस, झूला, जंपिंग पैड का मजा लिया एवं गन्ना, सिलबट्टा ज्वेलरी एवं चाट की दुकानों पर पहुंचकर मेले का आनंद लिया।  प्रति दिवस की तरह आज भी बुंदेलखंड के विभिन्न कलाकारों द्वारा अपने नृत्य एवं लोक संगीत की रंगारंग प्रस्तुति दी गई।मेले में सभी प्रकार की दुकाने एवं झूले लगाए गए हैं, इस चकेरी के मेले में फिल्मी गानों के डांस व राई नृत्य भी मुख्य आकर्षण का केंद्र रहा। जहां विधायक रामबाई ने मेला परिसर में व्याप्त समस्याओं को लेकर संबंधित अधिकारियों व कर्मचारियों के लिए भी सुधार किए जाने के निर्देश दिए।

रिपोर्टर - नरेन्द्र अहिरवार दमोह