Headlines
Loading...
रोड नहीं तो टोल नहीं" आंदोलन आज चौथे दिन भी लगातार रहा जारी

रोड नहीं तो टोल नहीं" आंदोलन आज चौथे दिन भी लगातार रहा जारी


"रोड नहीं तो टोल नहीं" आंदोलन आज चौथे दिन भी लगातार रहा जारी विभिन्न सामाजिक संगठनों बा पार्टियों का मिल रहा जबरदस्त समर्थन... आज भाजपाइयों ने किया रोड नहीं तो टोल नहीं आंदोलन में बस यूनियन का समर्थन... कल अभाना नोहटा जबेरा सिंग्रामपुर मार्ग पर एक साथ भाजपा करेगी चक्का जाम...




दमोह - विगत 18 जनवरी से बस यूनियन के बैनर तले चल रहे रोड नहीं तो टोल नहीं आंदोलन में अब राजनीतिक पार्टियां भी समर्थन देती नजर आ रहे हैं, जहां एमपीआरडीसी के बाशिंदों को आंदोलन की सूचना प्राप्त होने पर आज दिनांक तक लगातार चौथे दिन भी बस यूनियन के बैनर तले चल रहे शांतिपूर्ण धरना प्रदर्शन मैं उनकी मांगो को पूर्ण कराए जाने के लिए कोई नहीं पहुंचा है। वहीं दूसरी ओर आज सामूहिक रूप से भाजपाइयों ने एक बाइक रैली के माध्यम से टोल प्लाजा पहुंचकर बस यूनियन संघ की मुहिम रोड नहीं तो टोल नहीं का जोरदार समर्थन किया और शांतिपूर्ण समर्थन में विभिन्न भाजपाई भाजपा कार्यालय से एकत्र होकर एक बाइक रैली के माध्यम से बाइकों पर बैठकर टोल प्लाजा पहुंचे जिसमें आज चौथे दिन भी चार पहिया वाहन बगैर टोल देते हुए निकलते रहे। 


मुख्य रुप से बस यूनियन संघ की मुख्य मांग थी की अगर सड़क सुधार का कार्य जल्दी नहीं किया जाता है तो वह अनिश्चितकालीन धरना तो दे ही रहे थे साथ ही टोल ना लिए जाने की मांग बस यूनियन संघ के जिला अध्यक्ष शंकरलाल राय एवं विभिन्न संघ के लोगों द्वारा की गई थी। यही कारण है कि आज चौथे दिन भी हजारों वाहन बगैर टोल दिए निकलते रहे जिसमें मुख्य रूप से एमपीआरडीसी का ही विगत 4 दिनों से बस यूनियन के द्वारा दिए जा रहे धरने से लाखों का नुकसान हो चुका है।


"रोड नहीं तो टोल नहीं आंदोलन" में मुख्य रूप से पहुंचे भाजपा युवा नेता सिद्धार्थ मलैया ने कहा विगत 5 वर्षों से लगातार दमोह जबलपुर मार्ग सड़क निर्माण व सुधार कार्य किए जाने के प्रयास भाजपा द्वारा किए जाते रहे हैं साथी भाजपा जिला अध्यक्ष देव नारायण श्रीवास्तव ने कहा की जो हमें सड़क अच्छी नहीं मिल रही तो टोल किस बात का है अर्थात यह मुहिम अब किसी एक संगठन की नहीं नहीं बल्कि पूरे शहर वासियों की यह वह मंजू की है जिसमें विभिन्न सामाजिक एवं राजनीतिक संगठन पूर्ण रूप से समर्थन कर रहे हैं। साथ ही कांग्रेस कमेटी के जिला उपाध्यक्ष राजा राय ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के द्वारा जब तक बस यूनियन संघ की मांगे पूरी नहीं की जाती हैं उनके समर्थन में पार्टी सदैव खड़ी रहेगी। भाजपा करेगी चक्का जामरोड नहीं तो टोल नहीं आंदोलन के तहत भारतीय जनता पार्टी दमोह ने बस यूनियन के समर्थन में आज दिनभर धरना दिया एवं कोई संतोषप्रद हल ना निकलने कल दोपहर 1:00 दमोह अभाना नोहटा जबेरा संग्रामपुर मैं एक साथ सभी जगह चक्का जाम किया जाएगा।


इस अवसर पर सिद्दार्थ मलैया ने कहॉ कि जब तक रोड नही शुधार कार्य पूरा नही जाती तब तक हम टोल नही देगें और इस बात का लिखित आशवासन हमे प्रशासन दे। भाजपा जिलाध्यक्ष देवनारायण श्रीवास्तव ने कहां की दमोह जबलपुर मार्ग की समस्या केवल बस यूनियन या दमोह भाजपा की नही है बल्कि पूरे दमोह बासियो की समस्या हैं। ओर हम बस यूनियन के इस मुहिम में संघ के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े हैं। धरना कार्यक्रम में जबेरा विधायक धर्मेंद्र सिंह, महामंत्री रमन खत्री कपिल सोनी अनिल मिश्रा प्रतिभा तिवारी, मनीष तिवारी, संतोष रोहित, कपिल सोनी, आलोक गोस्वामी, गोपाल पटैल, संजय सेन, प्रमोद विश्वकर्मा, भरत यादव, नीलेश सिंह, कविता राय, नर्मदा एकता सिंह, रितेश सोनी, विशाल शिवहरे, महेंद्र राठौर, शिकंदर खरारे, अखिलेश ठाकुर राजू नामदेव, धर्मेन्द्र रोहित सुबोध राही, रत्नेश खरारे की मौजूदगी। साथ ही जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष राजा राय, धरमवीर राय, शनि राय, रॉबी चौरसिया, शानू जुनेजा एवं दर्जनों भाजपा, कांग्रेस एवं अधिवक्ता संघ के साथ साथ विभिन्न सामाजिक संगठनों के लोगों की मौजूदगी रही।