Headlines
Loading...
निजी विद्यालय में छात्र का जबरन बाल काटने पर बबाल।

निजी विद्यालय में छात्र का जबरन बाल काटने पर बबाल।



मामला सदर बाजार स्थित सेंट जेवियर्स हाई स्कूल की है।विद्यालय प्रबंधक के द्वारा छात्र को दंडित करने का अनोखा कारनामा। दरअसल वर्ग 3,के छात्र आयुष जायसवाल,का स्कूल प्रबंधन ने उसके सर के आगे से बाल काटकर पनिशमेंट दिया।
इस घटना से नाराज आयुष जायसवाल,के अभिभावक सहित स्थानीय लोगों ने विद्यालय प्रबंधन के खिलाफ ना केवल आक्रोश जताया बल्कि ऐसे प्रबंधन के खिलाफ जिला प्रशासन से उचित कार्यवाही की मांग भी की।यह मामला  सदर बाजार के ब्रह्म स्थान चौक के समीप रिंग रोड के बगल में अवस्थित सेंट जेवियर्स हाई स्कूल से जुड़ा हुआ है।
जहां जिला जदयू व्यवसायिक प्रकोष्ठ के नेता अजय जयसवाल,का 10, वर्षीय पुत्र आयुष जायसवाल,जो पिछले 1,वर्ष से इस विद्यालय में अध्यनरत है।आज विद्यालय प्रबंधन आयुष की किसी गलती को लेकर पनिशमेंट के तौर पर आयुष के सर का आगे से बाल काट दिया।जिस से डरे सहमे छात्र आयुष,घर जाकर अपने अभिभावक से अपनी आपबीती सुनाई इस वाकया से डरे छात्र आयुष,अब विद्यालय जाने के नाम पर डर रहा है।जबकि विद्यालय प्रशासन अब इस घटना को लेकर पीड़ित आयुष के पिता से माफी मांग कर छोड़ देने की बात कर रहे हैं।जबकि आयुष के पिता शिक्षक पर कानूनी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। अब देखना यह है की विद्यालय प्रबंधक पर अनुशासनहीनता की सीमा लांघने वाले शिक्षक पर कारवाई करते हैं या नहीं।अभिभावकों का कहना है अगर कारवाई नहीं हुई तो वे सभी अपने अपने बच्चों को अन्य स्कूल में नामांकन कराएंगे।जिससे सीधा नुकसान एवं बदनामी विद्यालय की होगी।होनी भी चाहिए गलती की सजा तो मिलनी ही चाहिए।

रिपोर्ट:-बलराम कुमार सुपौल,बिहार।
___________________________________________
बिहार दर्पण न्यूज़ एप्स डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें 

👇🏻👇🏻💯💯👇🏻👇🏻

______________________________________________