Headlines
Loading...
सीएए के समर्थन में प्रभाकर की जारी है ग्राम प्रवास यात्रा

सीएए के समर्थन में प्रभाकर की जारी है ग्राम प्रवास यात्रा





बछवाड़ा(बेगूसराय) नागरिकता संसोधन कानून के समर्थन में सामाजिक कार्यकर्ता प्रभाकर कुमार राय के अगुआई में बछवाड़ा प्रखंड क्षेत्र के रसीदपुर चकदिलार से जारी ग्राम प्रवास यात्रा फतेहा और गोविंदपुर 3 पंचायत के गांवों में मंगलवार को भ्रमण किया । 


प्रभाकर कुमार राय ने कहा कि यह यात्रा देश की एकजुटता व अखंडता के लिए निकाली गई है । जिसका उद्देश्य है लोगों को सीएए के बारे में ज्यादा से ज्यादा जागरूक किया जाए क्योंकि कुछ राजनीतिक दलों द्वारा इसका विरोध हो रहा है। उनके द्वारा यह भ्रम फैलाया जा रहा है कि देश में रहने वाले मुसलमान  की नागरिकता चली जाएगी। जबकि इस कानून में ऐसा कुछ नहीं है यह पाकिस्तान, अफगानिस्तान, बांग्लादेश के प्रताड़ित जो भारत मे आये हुए हैं उनको नागरिकता देने की बात है । चाहे वो हिन्दू हो या ईसाई। वहीं सुदूर देहात क्षेत्रों में लगभग सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने मिलजुल कर ग्राम यात्रा को सफल बनाने में अपनी भूमिका निभाई। वहीं श्री राय ने बताया कि पहले चरण में प्रखंड के 18 पंचायत में जाना है

 एक दिन में एक या दो पंचायत का भ्रमण होगा । रसीदपुर, चिरंजीवीपुर पंचायत के बाद मंगलवार को फतेहा, मुसहरी, राजापुर, मुरलिटोल, गोनूचक, समसीपुर, भुथरी, रूपसवाज में लोगों नुक्कड़ सभा कर जनता को जागरूक किया गया । यात्रा में  पहुंचे फ़िल्म अभिनेता अमिय कश्यप ने कहा कि नागरिकता संसोधन कानून नागरिकता देने के लिए है किसी का छिनने के लिए नहीं है । भाजपा उत्तरी मंडल अध्यक्ष सुमन चौधरी ने केन्द्र व राज्य सरकार की योजना की जानकारी दी । भाजपा नेता विरजु मल्लिक, मुखिया सुधीर कुमार राय मुन्ना, प्रिंस कुमार राय,अमिय कश्यप, मिंटू झा, श्रीरमन, रौशन चौधरी, सुमन कुमार, सुशील चौधरी, कारी झा, अमृत कलश, सरोज चौधरी, राजू कुमार राजा, राजीव चौधरी, निशांत पोद्दार आदि लोग उपस्थित थे ।
___________________________________________
बिहार दर्पण न्यूज़ एप्स डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें 

👇🏻👇🏻💯💯👇🏻👇🏻

______________________________________________