Headlines
Loading...
यात्री सुविधा को लेकर रेल डी एस पी ने जारी किये कड़े निर्देश

यात्री सुविधा को लेकर रेल डी एस पी ने जारी किये कड़े निर्देश



यात्री सुविधा, शराब तस्करी तथा अन्य आपरिधिक वारदातों में कमी लाने के उद्देश्य से रेल डी एस पी बी पी गुप्ता ने सभी रेल थानों को कड़े शब्दों में आवश्यक निर्देश जारी किये हैं।
पूरी खबर ये है कि बाढ़ रेल थाना में रेल पदाधिकारी ने आकर आवश्यक निरीक्षण किया । औचक निरीक्षण में कुछ विशेष मामलों पर ध्यान आकर्षित किया जिसमें प्रमुख रूप से वांछित और वांटेड अपराधियों को लिस्ट कर भौतिक रूप से जांच करने की बात कही। स्टेशन परिसर में जहां से यात्रियों का आना जाना होता है

 उस जगह पर पुलिस की तैनाती हो जिससे की आम व्यक्तियों को आने जाने में कठिनाइयों का सामना ना करना पड़े इसके साथ ही सड़क किनारे रेलवे स्टेशन के नजदीक टेंपो ई-रिक्शा आदि को नियमानुसार परिचालन करने को निर्देशित किया गया है। अगर निर्देश का उल्लंघन किया जाए तो उस पर कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश सभी रेल थानों को दिये गये हैं।उल्लेखनीय है कि सभी स्टेशन परिसर में अतिक्रमण कर दुकान लगा दिया गया है तो बाकी जगहों पर टेम्पो रिक्शा लगा कर यात्रियों की परेशानी बढ़ा दी जाती है। ऐसे सभी अवैध पार्किंग पर कड़ी कार्रवाई के निर्देश थानाध्यक्षो को रेल डी एस पी ने दिये हैं।
रेल डी एस पी के कार्रवाई की आम जन सराहना कर रहे हैं।
(रिपोर्ट- रवि शंकर शर्मा)
___________________________________________
बिहार दर्पण न्यूज़ एप्स डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें 

👇🏻👇🏻💯💯👇🏻👇🏻

______________________________________________