Headlines
Loading...
जनता कर्फ्यू का बिहार में व्यापक असर,लोगों ने खुद को किया घरों में कैद!

जनता कर्फ्यू का बिहार में व्यापक असर,लोगों ने खुद को किया घरों में कैद!




बिहार के हर कोने में जनता कर्फ्यू का व्यापक असर देखने को मिल रहा है। स्टेशर बाजार सड़के सब सुनी नजर आ रही है। हमने आपके लिये कुछ तस्वीरें ड्रोन से भी ली हैं ताकि आप समझ सकें इस जनता कर्फ्यू को!
इस असर कोरोना के चेन को तोड़ने में तो मददगार साबित होगा ही साथ ही हम दुनिया को ये संदेश भी दे सकते हैं कि संकट की घड़ी में हमारे देश मे जाति धर्म राजनीति की दीवारें टूट जाती है और हम एक साथ उस संकट का सामना करने को उठ खड़े होते हैं।

कोरोना को हराने के सबसे बेहतरीन तरीका है आत्मसंयम और इसके जरिये सोशल डेस्टीनसिंग ,हम जितना भीड़ भाड़ से खुद को अलग रखेंगे इस वायरस को फैलने से रोकने में ये कदम उतना ही कारगर साबित होगा। और इसलिये ना सिर्फ शहरों में बल्कि ग्रामीण क्षेत्रों में भी जनता कर्फ्यू का असर साफ देखने को मिला। पुलिसकर्मी भी जगह जगह अनोउंसमेन्ट कर लोगों को घरों में ही रहने की अपील करते नजर आ रहे हैं। साथ ही स्टेशन, बाजार, और मंदिर तक कम्पलीट लॉक डाउन नजर आ रहा है! आपको पूरी सावधानी रखनी है क्योंकि आज बिहार में कोरोना से पहली मौत की खबर भी आ गई, बताया जा रहा है कि मुंगेर निवासी 38 वर्षीय सैफ अली जो हाल में ही सऊदी अरब से आया था और एम्स में ईलाजरत था उसकी मौत की खबर आई है। डॉ के साथ ही स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव ने इसकी पुष्टि कर दी है, की इस व्यक्ति की मौत कोरोना से हुई है।

(रिपोर्ट- रवि शंकर शर्मा)
___________________________________________
बिहार दर्पण न्यूज़ एप्स डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें 

👇🏻👇🏻💯💯👇🏻👇🏻

______________________________________________