Headlines
Loading...
तीर्थस्थल पर फंसे लोगों के निवाले पर भी लग गया लॉक,हालत डाउन

तीर्थस्थल पर फंसे लोगों के निवाले पर भी लग गया लॉक,हालत डाउन



झमटिया गंगा धाम पर 14 परिवारों को प्रभाकर ने उपलब्ध कराया राशन

 बछवाड़ा प्रखंड का तीर्थस्थल गंगा झमटिया गंगा धाम पर भी इस लॉकडाउन में बिरानी छाई हुई है । सभी दुकान बंद हैं और इस लॉकडाउन में बाहर के दुकानदार व पुजारियों का भी हालत खराब है । लॉकडाउन ने यहां के दुकानदार व पुजारियों के चूल्हे पर भी राशन के अभाव में लॉक लग गया है । इसकी जानकारी जब इस गंगा धाम के विकास में लगे सामाजिक कार्यकर्ता व भाजपा नेता प्रभाकर कुमार राय को मिली तो साथियों के साथ राशन पैकेट लेकर झमटिया गंगा धाम पहुंचे । यहां फसे दुकानदार, पुजारी में 8 महिलाओं समेत 14 लोगों को राशन का पैकेट दिया । प्रभाकर ने कहा कि बेगूसराय का बेटा होने के नाते हमलोगों का कर्तव्य है कि इस कोरोना रूपी विपदा में जरूरतमंद की सेवा करें 

झमटिया गंगा घाट को सावन महोत्सव के बहाने हमलोगों ने धाम बनाया । यहां के लोगों को कोई तकलीफ नहीं होने देंगे । प्रभाकर ने कहा कि बछवाड़ा, मंसूरचक व भगवानपुर क्षेत्र में जहां से भी कार्यकर्ता या सोसल मीडिया के माध्यम से किसी के घर चूल्हा जलने में राशन के अभाव में समस्या की जानकारी मिलती है हमलोग बेगूसराय का बेटा हैं मुहिम के तहत राशन उपलब्ध करा रहे हैं । क्षेत्र में जहां से भी छिड़काव के लिए दवा मांगा गया उपलब्ध कराया है और यह अभियान जारी रहेगा । इसमें हमारे परिचितों ने भी सहयोगात्मक रुख अपनाया है । अपने क्षेत्र के जो यूपी, गुजरात, हैदराबाद में फसे लोगों की जानकारी मिली वहां भी अपने परिचितों के माद्यम से और बेगूसराय के सांसद सह मंत्री गिरिराज सिंह के माध्यम से राशन पहुंचवाने की व्यवस्था किया है । जिले में बछवाड़ा क्षेत्र सर्वाधिक कोरोना प्रभावित है । 


इस लिए जिला प्रशासन की भी निगाह है और हमलोग को भी जहां तक बनता है सहयोग कर रहे हैं । हैदराबाद में चिरंजीवीपुर के फसे 16 लोगों को वहां के परिचित हेमंत सिंह व आरपी सिंह के माध्यम से व्यवस्था करवाया है वो लोग भी अपने बिहार से ही हैं । गाजियाबाद में फसे समसीपुर दियारा के 34 मजदूरों को आईपीएस दीपक कुमार के माध्यम से राहत सामग्री उपलब्ध कराया है । तो यह अभियान जारी है । प्रभाकर ने लॉकडाउन का पालन करते हुए लोगों से घरों में ही रहने की अपील की । प्रभाकर ने कहा कि क्षेत्र के लोगों के लिए प्रशासन व हमलोग सड़क पर हैं ताकि लोगों को कम से कम परेशानी हो । मौके पर भाजपा उत्तरी मंडल अध्यक्ष सुमन चौधरी ने कहा कि जनता ने लॉकडाउन का पालन कर देश और अपने प्रधानमंत्री को सहयोग दिया है । समय के साथ यह आफत भी छटेगा, कोरोना भागेगा और फिर जनजीवन सामान्य होगा । थोड़ा संयम और धैर्य बनाये रहे । मौके पर पुर्व उप मुखिया आलोक प्रभात , राजीव यादव , राकेश यादव भाजपा मंडल अध्यक्ष सुमन कुमार ,दिग्गज कुमार आदि उपस्थित थे ।

राकेश यादव