Headlines
Loading...
लाॅकडाउन मे Jio और Airtel दे रहा है घर बैठे कमाने का मौका।

लाॅकडाउन मे Jio और Airtel दे रहा है घर बैठे कमाने का मौका।


 देशभर में लॉकडाउन के बीच टेलीकॉम कंपनी Airtel और Reliance Jio ने अपने यूजर्स के लिए एक खास ऑफर पेश किया है, जिसके जरिए यूजर्स हर दिन घर से कमाई कर सकते हैं। दरअसल, जियो और एयरटेल ने अपने ग्राहकों को अतिरिक्त कमीशन देने का ऐलान किया है जो इंस्टेंट कैशबैक के रूप में मिलेगा। चलिए विस्तार से बताते हैं कि आखिर में ग्राहकों को ये कैशबैक कैसे मिलेगा।


दरअसल, कंपनी ने हाल ही में Airtel Thanks ऐप में Airtel Super Hero नाम एक फीचर ऐड किया है, जिसमें यूजर्स खुद को एक सुपरहीरो के रूप में एनरोल करा सकते हैं। इसके बाद जब ये दूसरे एयरटेल यूजर का नंबर रीचार्ज करेगा तो उन्हें हर रीचार्ज पर कमीशन के तौर पर कैशबैक अकाउंट में क्रेडिट किया जाएगा। हालांकि, चेकआउट के वक्त कटने वाला अमाउंट MRP से 4 फीसदी कम होगा। कंपनी चेकआउट के दौरान डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड, UPI, नेट बैंकिंग, Airtel Payment Bank और Paytm व Amazon Pay जैसे पेमेंट का ऑप्शन दे रही है।
इसकी के तहत देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी जियो ने भी JioPOS Lite ऐप पेश किया है। इसके जरिए भी जियो यूजर किसी दूसरे जियो यूजर का रीचार्ज करके हर बार अतिरिक्त कैशबैक पा सकता है। दरअसल कंपनी ने ये ऑफर लॉकडाउन के दौरान एक-दूसरे की मदद से लिए पेश किया है ताकि सभी ग्राहक नेटवर्क से जुड़े रहे और सर्विस लेते रहें। बता दें कि गूगल प्ले स्टोर से जियो के इस ऐप को करीब 1 लाख से ज्यादा लोगों ने डाउनलोड किया है। इस ऐप का इस्तेमाल करने के लिए सिर्फ ऐप को डाउनलोड करके लॉगिंग करना है और फिर रीचार्ज की प्रक्रिया शुरू कर देनी है।