Headlines
Loading...
वेलस्पन के अधिकारियों द्वारा किया जा रहा है योगाभ्यास!

वेलस्पन के अधिकारियों द्वारा किया जा रहा है योगाभ्यास!



निर्माण क्षेत्र की अग्रणी कंपनी वेलस्पन द्वारा कोरोना संक्रमण से बचाव के उद्देश्य से योगाभ्यास किया जा रहा है। उल्लेखनीय है कि वेलस्पन मोकामा में सिक्स लेन सेतु का निर्माण कर रही है।
       जैसा कि आयुष मंत्रालय ने गाइड लाईन जारी किया है उसी के अनुरूप वेलस्पन के कर्मचारियों और अधिकारियों द्वारा योग ध्यान भजन आदि के साथ मंत्रालय के अन्य दिशा निर्देशों का पालन किया जा रहा है।
गौरतलब है कि आयुष मंत्रालय ने कोरोना संक्रमण से बचाव और रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने हेतु दिशा निर्देश जारी किये हैं जिसमे योग, ध्यान, गर्म पानी और काढ़ा का सेवन करने से रोग प्रतिरोधक क्षमता विकसित होने की बात की गई है। कम्पनी के प्रशासकीय पदाधिकारी आर बी उपाध्याय ने बताया कि आयुष मंत्रालय द्वारा जारी उक्त निर्देशों के अनुसार वेलस्पन के अधिकारियों द्वारा कार्यक्रम चलाया जा रहा है। 
     कम्पनी ने लॉक डाउन में आंशिक ढील मिलने के बाद निर्माण कार्य फिर से शुरू कर दिया है परंतु डॉक्टर की व्यवस्था नही रहने के सवाल पर कम्पनी की ओर से बताया गया कि हमने एक डॉक्टर और एक नर्सिंग असिस्टेंट को तैनात कर दिया है जो सभी अधिकारियों, कर्मचारियों और मजदूरों का नियमित जाँच करेंगे साथ ही संक्रमण से बचाव हेतु आवश्यक दिशा निर्देश देते रहेंगे। और सोमवार से यह प्रक्रिया नियमित कर दी जायेगी।
(रिपोर्ट- रवि शंकर शर्मा)