Headlines
Loading...
हर गाँव मे बनेगा सेनेटाइजेशन टनल- ललन सिंह (सांसद, मुंगेर)

हर गाँव मे बनेगा सेनेटाइजेशन टनल- ललन सिंह (सांसद, मुंगेर)


पटना, 28अप्रैल। वैश्विक महामारी कोरोना के निरंतर बढ़ते प्रकोप से बचाव हेतु सुरक्षात्मक उपायों में शामिल सेनेटाईजेशन के मद्देनजर मुँगेर सांसद व लोकसभा में जदयू संसदीय दल के नेता राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह एवं बिहार सरकार के सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री नीरज कुमार के तत्वावधान में इनके निजी पहल से मोकामा विधानसभा क्षेत्र के प्रत्येक गाँव में सार्वजनिक पहुंच के स्थलों को सेनेटाइज किए जाने का कार्य आरंभ किया गया है।

उल्लेखनीय है कि स्वास्थ्य विभाग द्वारा कोरोना महामारी के संक्रमण से बचाव हेतु जारी सुझावों में सेनेटाईजेशन की अहम भूमिका है और सरकारी स्तर पर गाँव गलियों को सेनेटाइज किए जाने का कार्य सुचारू है साथ ही साथ क्षेत्रीय जनप्रतिनिधि होने के नाते सांसद ललन सिंह व मंत्री नीरज कुमार ने पहल करते हुए मोकामा विधानसभा क्षेत्र के प्रत्येक गाँव-गली-बाजार को संक्रमण मुक्त करने का जिम्मा लेकर स्थानीय राजग नेता और कार्यकर्ताओं को सेनेटाईजेशन का दायित्व सौंपा है।

आज मोकामा टाल क्षेत्र के घोसवरी, शहरी, कुम्हरा, ईशानगर, करकाईन गाँवों में सेनेटाईजेशन का कार्य जदयू के युवा नेता सन्नी सिंह, जदयू बाढ़ संगठन जिला अध्यक्ष दिलीप पटेल, घोसवरी प्रखंड अध्यक्ष प्रद्युमन महतो, धर्मराज प्रसाद, नंद किशोर कुमार, विश्वजीत कुमार, अशोक पासवान, ध्रुव पासवान, वीरेंद्र प्रसाद की निगरानी में किया गया।

(रिपोर्ट- रवि शंकर शर्मा)