Headlines
Loading...
दिल्ली से युवक के गांव आने की सूचना पर पहुंची डॉक्टर्स और पुलिस टीम पर हमला ।।

दिल्ली से युवक के गांव आने की सूचना पर पहुंची डॉक्टर्स और पुलिस टीम पर हमला ।।


गोह थाना क्षेत्र के अकौनी गांव में दिल्ली से कुछ लोग आए थे। उनके स्वास्थ्य की जांच के लिए बुधवार को गांव में अधिकारियों व स्वास्थ्य विभाग की टीम पहुंची। साथ में पुलिस अधिकारी भी थे। टीम को देखते ही ग्रामीणों ने हमला कर दिया। लाठी, रॉड से पिटाई के बाद पथराव भी किया। हमले में दाउदनगर एसडीपीओ राजकुमार तिवारी, उनके अंगरक्षक पिटू कुमार सिंह, रविरंजन कुमार, हसपुरा थानाध्यक्ष धनंजय कुमार सिंह, देवकुंड थानाध्यक्ष सुभाष कुमार सिंह, गोह थानाध्यक्ष मनोज कुमार, सिपाही राजेश कुमार, संतोष सिंह, चिकित्सक डॉ. अर्जुन कुमार, एएनएम नीलू कुमारी, स्वास्थ्यकर्मी अनूप कुमार मिश्रा, मेडिकल टीम का चालक सूरज कुमार घायल हो गए।
डीएम सौरभ जोरवाल, एसपी दीपक वर्णवाल, एसडीएम कुमारी अनुपम सिंह समेत कई प्रशासनिक एवं पुलिस अधिकारी भारी संख्या में सुरक्षाबल व क्यूआरटी के जवानों के साथ गांव पहुंचे। पुलिस ने गांव से 40 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। अधिकारियों ने अस्पताल में इलाजरत सभी घायलों का हाल-चाल लिया।
एसपी ने बताया कि हमला करने वाले 40 ग्रामीणों को गिरफ्तार किया गया है। अन्य की गिरफ्तारी की कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने बताया कि गांव में दिल्ली से कुछ लोगों के आने की सूचना पर बीडीओ संजय कुमार पाठक एवं थानाध्यक्ष मेडिकल टीम के साथ गांव पहुंचे। जांच के लिए दिल्ली से आए लोगों की जानकारी ली जा रही थी तभी ग्रामीणों ने हमला कर दिया। एसडीपीओ, कई थानाध्यक्ष समेत सुरक्षाबल के लोग घायल हो गए। सभी को बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है। कुछ लोगों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है।