Headlines
Loading...
प्रधानमंत्री के निर्देश को जन जन तक पहुँचाये, और सेवा में आगे आयें कार्यकर्ता- भाजपा मीडिया सेल!

प्रधानमंत्री के निर्देश को जन जन तक पहुँचाये, और सेवा में आगे आयें कार्यकर्ता- भाजपा मीडिया सेल!



कोरोना से जारी जंग में पार्टी की गतिविधियों को सुचारू रूप से जनता के समक्ष रखने और अन्य सांगठनिक विषयों को लेकर आज भाजपा के सोशल मीडिया व आईटी प्रमुख मनन कृष्ण  ने  विडियों कान्फ्रेंसिगं के द्वारा  पूरे प्रदेश के जिला संयोजकों के साथ बात कर उन्हें कई कार्य सौंपे। उन्होंने कहा कोरोना से जारी यह लड़ाई अब काफी महत्वपूर्ण मुकाम पर पहुँच चुकी है।प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी व प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल के नेतृत्व में बिहार भाजपा के एक एक कार्यकर्ता जनसेवा के माध्यम से इस लड़ाई में अपना योगदान दे रहे हैं । ऐसे में सोशल मीडिया और आईटी का यह दायित्व है कि केंद्र व राज्य सरकार तथा पार्टी द्वारा किये जा रहे कार्यों को जन-जन तक पहुंचाएं. इससे ज्यादा से ज्यादा लोग जनसेवा के लिए प्रेरित होंगे।आपसी एकजुटता को आवश्यक बताते हुए उन्होंने कहा “ कोरोना महामारी अब केवल किसी देश या किसी सरकार की समस्या नहीं रही, बल्कि यह पूरे मानवजाति के लिए एक चुनौती बनी हुई है. केंद्र व राज्य सरकार इस महामारी के प्रसार को रोकने के लिए अपनी एड़ी-चोटी का ज़ोर लगाए हुए, लेकिन बिना आपसी एकजुटता और सहयोग के इस महामारी पर विजय हासिल नहीं की जा सकती । इसलिय हम सभी का यह कर्तव्य है कि सोशल मीडिया के माध्यमों से ज्यादा से ज्यादा लोगों को लॉकडाउन के नियमों व सरकार द्वारा जारी दिशा-निर्देश का पालन करने के लिए प्रेरित करें।"

इसके अलावा मनन कृष्ण ने सभी संयोजकों को विपक्षी दलों द्वारा किये जाने वाले दुष्प्रचारों का खंडन करने की भी सलाह दी। उन्होंने कहा  आपदा के इस समय भी कुछ राजनीतिक दल अफवाह फ़ैलाने के अपने एजेंडे से बाज नहीं आ रहे हैं। हमें समझना होगा कि इनका यही काम है और इन्होने आज तक यही किया है। हमें इनके एजेंडे और नकारात्मक राजनीति में नहीं पड़ना है।मुसीबत के समय लोगों की सेवा ही हमारा एकमात्र काम है, पार्टी वही कर रही है। लेकिन सोशल मीडिया के कार्यकर्ता गण इनपर अपनी निगाह जरुर बनायें रखें और जरूरत पड़े तो इनके दुष्प्रचार का खंडन कर, जनता तक सही बात अवश्य पहुंचाएं।
प्रदेश संयोजक  मनन जी के निर्देशन में जिला संयोजक  जन्मेजय कुमार "पंकज" ने कहा सरकारी दिशा निर्देश का पालन करते हुए करोना महामारी से बचाव के लिए जागरूकता अभियान व भूखे को भोजन की प्राथमिकता रहेगी।
(रिपोर्ट- रवि शंकर शर्मा)