Headlines
Loading...
सीतामढ़ी पुलिस को मिली बड़ी सफलता।

सीतामढ़ी पुलिस को मिली बड़ी सफलता।


बिहार : सीतामढ़ी पुलिस ने बड़ी सफलता हांसिल की है । दो दिन पूर्व हुए साइकिल व्यवसाई प्रभात हिसारिया हत्याकांड मामले में शामिल पांच अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है ।


मिली जानकारी के मुताबिक पांचों अपराधी जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्र के थे । जिसमें सुप्पी थाना क्षेत्र का राहुल सिंह एवं उत्कर्ष कुमार उर्फ छोटू, मीरगंज थाना क्षेत्र का रोशन सिंह, सीतामढ़ी थाना क्षेत्र का सूरज कुमार और सहियारा थाना क्षेत्र का गौतम कुमार हत्याकांड में शामिल थे । पुलिस ने सूचना के आधार पर पूछताछ कर टीम तैयार करके हत्या में शामिल कुल 5 अपराधियों को गिरफ्तार किया।
सीतामढ़ी एसपी अनिल कुमार के द्वारा दी जानकारी के मुताबिक हत्या के वक्त तीन अपराधी घटना स्थल पर मौजूद थे, एक अपराधकर्मी स्कूटी के साथ अलग तैनात था और एक अपराधकर्मी ने अपनी स्कूटी उपलब्ध करवाई थी । इसमें कुल पांच अपराधियों की गिरफ्तारी हुई है । घटनास्थल पर प्रयोग हुए स्कूटी, FZ मोटरसाइकिल, हथियार, चार मोबाइल को भी जप्त कर लिया गया तथा इसमें लूट की राशि 60 हजार रुपये भी बरामद हुई है जिसमे 50 हजार नगद और 10 हजार रुपया अपराधी के द्वारा बैंक अकाउंट में डाला गया है वो भी शामिल है ।
आपको बता दें कि 20 मई को सीतामढ़ी शहर स्थित कोर्ट बाजार के पास स्कूटी सवार तीन अपराधियों ने शहर के साइकिल व्यवसाय प्रभात हिसारिया से लूटपाट करने के बाद गोली मारकर उनकी हत्या कर दी थी । घटना के बाद से व्यवसायियों ने पुलिस के खिलाफ आक्रोश जताया था । इसके बाद बुधवार की देर रात डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे सीतामढ़ी पहुंचे थे और विशेष टीम गठित कर मामले की तहकीकात शुरू कर दी गई थी । शहर के कई इलाकों में छापेमारी की गई और 5 अपराधकर्मियों को गिरफ्तार लिया गया ।