Headlines
Loading...
सिरमौर जिला के उपमंडल शिलाई में राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर शिलाई के विधायक हर्षवर्धन चौहान ने स्वास्थ्य कर्मियों को सुरक्षा उपकरण वितरित किये ,

सिरमौर जिला के उपमंडल शिलाई में राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर शिलाई के विधायक हर्षवर्धन चौहान ने स्वास्थ्य कर्मियों को सुरक्षा उपकरण वितरित किये ,



शिलाई के विधायक हर्ष वर्धन चौहान ने शिलाई अस्पताल में सुविधाओं का लिया जायजा,

भारत के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की जयंती पर शिलाई विधानसभा के विधायक हर्षवर्धन चौहान ने चिकित्सकों व अन्य स्वास्थ्य कर्मियों को आवश्यक सुरक्षा उपकरण मुहैया करवाकर उनका हौसला बढ़ाया। 

वीरवार को विधायक हर्षवर्धन चौहान ने शिलाई अस्पताल का दौरा किया व चिकित्सा खंड अधिकारी को आवश्यक वस्तुओं की खरीद के लिए 3 लाख रुपये प्रदान किये। हर्ष वर्धन चौहान ने बताया कि उन्हें काफी खुशी है कि शिलाई के बीएमओ ने मेडिकल स्टाफ के लिए उनके दिए पैसों से थर्मल स्कैनर, पीपीई किट, डिजिटल थर्मोमीटर, मास्क व सेनेटाइजर आदि आवश्यक वस्तुएं खरीदी है। उन्होंने बताया कि शिलाई के अस्पतालों की आवश्यक मांग को वो सरकार के समक्ष भी उठाएंगे और अपनी विधायक निधि से भी पैसा मुहैया करवाएंगे। 


शिलाई के चिकित्सा खंड अधिकारी डॉ. निसार अहमद ने शिलाई के विधायक का धन्यवाद करते हुए बताया कि सरकार से जो आवश्यक वस्तुएं उन्हें मिली है मगर उसके अलावा भी बहुत सारी चीजों की कमी थी जिसे शिलाई के विधायक हर्ष वर्धन द्वारा मुहैया करवाई गई धनराशि से पूरा किया जा रहा है।
डॉ. निसार अहमद - बीएमओ शिलाई ने कहा कि महामारी के इस दौर में स्वास्थ्यकर्मी पहली पंक्ति में खड़े होकर कोरोना से लोहा ले रहे है। ऐसे में स्वास्थ्य कर्मियों के पास आवश्यक सुरक्षा उपकरणों का होना बेहद आवश्यक है। शिलाई के विधायक हर्ष वर्धन द्वारा की गई इस पहल की क्षेत्रवासी खूब प्रशंसा कर रहे है।

हिमाचल प्रदेश जगत सिंह तोमर