Headlines
Loading...
सरकार के दबाव में पुलिस मामले को दबा रही, गोपालगंज मामले पर तेजस्वी।।

सरकार के दबाव में पुलिस मामले को दबा रही, गोपालगंज मामले पर तेजस्वी।।



पटना :  प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने कहा गोपालगंज के हथुवा में बड़ा नरसंहार सत्ताधारी दल के विधायक अमरेंद्र पांडे ने कराया है। हम लोग इस घटना के एकमात्र गवाह से मिले हैं और उसने अपनी आपबीती सुनाई है।
पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव आज 10 सर्कुलर रोड स्थित आवास पर पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे। तेजस्वी यादव ने कहा यह हम नहीं बल्कि घायल युवक द्वारा बोली गई बात और सच है। आज इस नरसंहार के आरोपी के विधायक मुख्यमंत्री के इशारे पर प्रेस वार्ता कर धमकी भी दे रहा है।
उन्होंने कहा कि हम मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से पूछना चाहते हैं कि आप यह बताएं कि आपने इस चहेते विधायक पर अभी तक आईपीसी की कोई धारा क्यों नहीं लगाई । उसकी गिरफ्तारी क्यों नहीं हो सकी है।
तेजस्वी ने कहा कि लॉकडाउन जनता की जान बचाने के लिए लगाया गया था लेकिन सत्ताधारी दल का विधायक नरसंहार करवा रहा है। तेजस्वी यादव ने कहा कि सरकार अगर गुरुवार तक इस मामले में फैसला नहीं लेती है तो सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखते हुए हम गोपालगंज आएंगे और जनता के साथ मिलकर आंदोलन करेंगे । नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा पुलिस की जिम्मेदारी है कि वह आरोपी विधायक को गिरफ्तार करें अगर इस मामले में नीतीश कुमार की कोई भूमिका नहीं है तो पुलिस उनको गिरफ्तार क्यों नहीं कर रही है। उन्होंने कहा जनता की सुरक्षा के लिए वातावरण बने इसके लिए मैं संघर्ष करूंगा । तेजस्वी ने नीतीश कुमार पर हमला करते हुए कहा उनके राज्य में कितना बड़ा नरसंहार हो रहा है लेकिन मुख्यमंत्री जी चुप्पी साधे हुए हैं । हम लोग तो लॉकडाउन की वजह से घर में फंस गए लेकिन मुख्यमंत्री बाहर क्यों नहीं निकल रहे हैं।

धीरज झा