Headlines
Loading...
तेजस्वी यादव को गोपालगंज जाने की नहीं मिली मंजूरी, तेजस्वी की अर्जी को  जिला प्रशासन ने किया नामंजूर, आवास के बाहर भारी मात्रा में पुलिस तैनात ।

तेजस्वी यादव को गोपालगंज जाने की नहीं मिली मंजूरी, तेजस्वी की अर्जी को जिला प्रशासन ने किया नामंजूर, आवास के बाहर भारी मात्रा में पुलिस तैनात ।



धीरज झा
पटना : गोपालगंज ट्रिपल मर्डर कांड मामले में जदयू विधायक अमरेंद्र पांडे उर्फ पप्पू पांडे की गिरफ्तारी की मांग पर तेजस्वी यादव शुक्रवार की सुबह 9 बजे अपने सभी विधायकों के साथ गोपालगंज कूच करने वाले थे, इसके लिए तेजस्वी ने जिला प्रशासन को आवेदन भी दिया था। इस बीच खबर आ रही है की तेजस्वी यादव को गोपालगंज जाने की मंजूरी नहीं मिल पाई । इसको लेकर भारत सरकार के कानून कोविड-19 का हवाला दिया गया है।इधर सुबह से ही पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास के बाहर भारी मात्रा में पुलिस की तैनाती कर दी गई है।



राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह, राजद विधायक सुरेंद्र यादव, विजय प्रकाश, प्रह्लाद यादव, हरिशंकर यादव और अन्य विधायक राबड़ी देवी के आवास पहुंचकर तेजस्वी से बातचीत कर रहे हैं।  विधायकों ने कहा कि हम तेजस्वी यादव के नेतृत्व में सभी विधायक गोपालगंज जाएंगे।इधर मिल रही जानकारी के अनुसार जिला प्रशासन ने इस बाबत एक पत्र भी राबड़ी आवास भेजा था जिसे राबड़ी आवास पर रिसीव नहीं किया गया। जानकारी मिली है कि स्थानीय पुलिस देर रात लेटर पत्र रिसीव कराने राबड़ी आवास पहुंची थी लेकिन तेजस्वी यादव को भारत सरकार के कानून कोविड 19  कानून के तहत गोपालगंज जाने की अनुमति देने से मना कर दिया है। गौरतलब है पिछले दिनों गोपालगंज के हथुआ में भाकपा माले के नेता के मां, पिता और भाई को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में हथुआ के विधायक अमरेंद्र पांडे उर्फ पप्पू पांडे को नामजद अभियुक्त बनाया गया था। विधायक की गिरफ्तारी को लेकर तेजस्वी यादव प्रेस वार्ता करने के बाद राज्यपाल से भी मिलकर  ज्ञापन दिया था।