Headlines
Loading...
लॉकडाउन के बीच मसौढी में कीटनाशक का छिड़काव साथ हीं प्रमुख स्थानों को सेनिटाइज किया गया।।

लॉकडाउन के बीच मसौढी में कीटनाशक का छिड़काव साथ हीं प्रमुख स्थानों को सेनिटाइज किया गया।।


मसौढी (पटना) : जन अधिकार पार्टी (लो.) के मसौढ़ी अनुमंडल अध्यक्ष विशाल केशरी के नेतृत्व में कोरोना वायरस संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए तमाम कोशिशें की जा रही हैं। मसौढ़ी में कीटनाशक के छिड़काव के साथ हीं सेनिटाइज करने का काम भी श्री केसरी के नेतृत्व में शुरू हो गया है। वहीं श्री केसरी के द्वारा लोगों को घर से बाहर न निकलने की सलाह भी दी जा रही है। साथ हीं, सफाई पर विशेष ध्यान देने को कहा जा रहा है। कोरोना वायरस से जंग लड़ने के लिए पूरे विश्व में मुहिम चल रही है। देशभर में लॉकडाउन किया गया है। लोगों से घरों के अंदर रहने की अपील की जा रही है। इसी बीच कोरोना वायरस संक्रमण रोकने के लिए तमाम उपाय किए जा रहे हैं।
लॉकडाउन के बीच मसौढी में कीटनाशक का छिड़काव कराने के साथ हीं प्रमुख स्थानों को सेनिटाइज किया गया। गांव के आम रास्तों से लेकर गलियों एवं घरों के बाहर भी फौगिंग मशीन से छिडकाव कर सेनिटाइज किया गया।
जन अधिकार पार्टी (लो.) के मसौढ़ी अनुमंडल अध्यक्ष विशाल केशरी ने बताया कि लोगों को कोरोना वायरस के प्रति जागरूक किया जा रहा है। लोगों को सोशल डिस्टेंस बनाने के लिए लगातार प्रेरित किया जा रहा है।

धीरज झा