Headlines
Loading...
बेगूसराय के विभिन्न क्षेत्रों में लगातार एआईएसएफ द्वारा चलाए जा रहे राहत सामग्री वितरण अभियान।

बेगूसराय के विभिन्न क्षेत्रों में लगातार एआईएसएफ द्वारा चलाए जा रहे राहत सामग्री वितरण अभियान।

 बेगूसराय के विभिन्न क्षेत्रों में लगातार एआईएसएफ द्वारा चलाए जा रहे राहत सामग्री वितरण अभियान के दौरान आज दिनांक 17 मई 2020 को   सीआईएसफ के कार्यकर्ताओं ने उलाव में 60 असहाय गरीब लोगों के बीच आटा, चावल, दाल, प्याज, तेल, साबुन इत्यादि  का वितरण किया। उक्त टीम का नेतृत्व संगठन के नगर मंत्री विवेक कुमार कर रहे थे। राहत सामग्री वितरण के बाद प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए संगठन के जिला मंत्री किशोर कुमार एवं कोषाध्यक्ष अमरेश कुमार ने कहा कि, हमारा संगठन लगातार गांव घर के गरीबों के बीच संगठन द्वारा किए गए चिन्हित लिस्ट के आधार पर उनके जरूरत का सामान मुहैया करा रहा है, इस बीच आज हमारा संगठन उलाव आया। उन्होंने कहा कि इस लॉक डाउन में सरकार एवं जिला प्रशासन जिन गरीबों, राशन से वंचित परिवारों तक तक नहीं पहुंच पा रही है, हम लोग जिला प्रशासन को इस संबंध में अवगत भी कराते हैं, साथ ही हर संभव अपने संगठन के द्वारा भी उनकी मदद करते हैं।
एआईएसएफ के नगर नेता सह जी डी कॉलेज के पूर्व छात्र संघ प्रतिनिधि राजीव कुमार ने कहा कि एआईएसएफ संगठन का उलाव वासियों से पुराना और गहरा रिश्ता है, उलाव सावित्री हाई स्कूल को एआईएसएफ ने ही अपने आंदोलन के बल पर भू माफियाओं के चंगुल से आजाद कराया और पोखर को बचाने की लड़ाई अभी भी लड़ रहा है, और अब जब लाक डाउन में गरीब असहाय, भूखे तड़पने को मजबूर हैं, उस वक्त एआईएसएफ यहां आकर बहुत ही नेक काम किया है। उलाव ग्रामीण की तरफ से उनका बहुत-बहुत धन्यवाद।
राहत वितरण कार्यक्रम के मौके पर एसबीएसएस कॉलेज छात्रसंघ  कोषाध्यक्ष विपिन कुमार, एसबीएसएस कॉलेज के छात्र संघ प्रतिनिधि बसंत कुमार, एआईवाईएफ बेगूसराय पूर्व अंचल सह सचिव शंभू पोद्दार सहित दर्जनों कार्यकर्ता थे।