Headlines
Loading...
भोजन की शिकायत को लेकड़ कोरेनटाईन सेंटर के आवासितों का हंगामा !

भोजन की शिकायत को लेकड़ कोरेनटाईन सेंटर के आवासितों का हंगामा !




बाढ़ के पंडारक प्रखंड में स्थित हाई स्कूल में क्वॉरेंटाइन सेंटर में भोजन समय पर ना मिलने, साफ सफाई सहित कई समस्या को लेकर रह रहे  प्रवासी आक्रोशित हो गए। आक्रोशित प्रवासीयों ने सड़क पर निकलकर सड़क को जाम कर दिया और खूब हंगामा किया। प्रवासीयों का कहना है कि ना तो उन्हें समय पर भोजन दिया जाता ना ही समय पर साफ-सफाई की व्यवस्था है। जिसको लेकर क्वॉरेंटाइन सेंटर में रह रहे प्रवासीयों ने हंगामा किया और एनएच 31 को जाम कर दिया। जिसकी सूचना पुलिस को मिलते ही तुरंत मौके पर पंडारक थाना प्रभारी रमन वशिष्ठ  एवं  पंडारक सी ओ अश्वनी चौबे पहुंचे और सभी को समझा-बुझाकर किसी तरह जाम हटवाया।

वही पंडारक सीओ अश्वनी चौबे का कहना है कि इसी सेंटर से दो कोरोना पोजिटिव मिले थे। जिसके कारण रसोईया और सफाई कर्मी काम पर नहीं आ रहे हैं। जिससे समस्या उत्पन्न हो गई है। जल्दी समस्या का समाधान हो जाएगा। बहरहाल
प्रवासियों का हंगामा सही नही कहा जा सकता क्योंकि जहाँ से दो पोजिटिव केस सामने आये हों उस केंद्र में जाने से कोई भी डरेगा। और फिर ये वैश्विक महामारी का दौर है पूरी दुनिया आपातकाल का सामना कर रही है, ऐसे में अगर रसोइया या सफाईकर्मी नही आये तो प्रवासी ये काम खुद भी कर सकते थे। बड़े बड़े सेलिब्रिटी तक आजकल अपना काम खुद कर रहे हैं, ऐसे में प्रवासियों को ये समझना चाहिये कि ये वक़्त हंगामा करने का नही बल्कि कंधे से कंधा मिलाकर चलने का है। 
(रिपोर्ट- रवि शंकर शर्मा )