Headlines
Loading...
सिमरी बख्तियारपुर के खम्होती पंचायत में पुनपुन यादव बांटा राहत सामग्री।।

सिमरी बख्तियारपुर के खम्होती पंचायत में पुनपुन यादव बांटा राहत सामग्री।।


कोरोना महामारी को लेकर पूरा देश में लॉक डाउन है। और इस लॉकडाउन में गरीब और असहायओं के मदद के लिए आज हर कोई सामने नजर आ रहा है।सिमरी बख्तियारपुर में हर ओर लोग गरीबों और असहायो के बीच कहीं भोजन वितरण करवा रहे हैं तो कहीं सूखा राशन बांटा जा रहा है । वही आज इस कड़ी में समाजसेवी व जाप छात्र के प्रदेश महासचिव पुनपुन यादव ने खम्होती पंचायत के खम्होती गांव मोहल्ले में रह रहे गरीबों और जरूरतमंदों के बीच सूखा राशन वितरण किया । आपको बता दें कि पुनपुन यादव ने लगभग अपने पंचायत के मोहल्ले में रह रहे लगभग सैकड़ो गरीबों और जरूरतमंदों के बीच सूखा राशन वितरण किया।
वही पुनपुन यादव  ने कहा कि आज हमारे पूरे देश में महामारी का प्रकोप है और ऐसे में जरूरत है कि हम और हमारा पूरा देश एक साथ खड़े होकर इस महामारी से लड़े । उन्होंने कहा कि हमारे पंचायत के मोहल्ले में गरीबों ,जरूरतमंदों और कामगारों के बीच आज सूखा राशन वितरण किया। उन्होंने बताया की जब तक लॉक डाउन रहेगा वह इसी प्रकार इन लोगों के बीच राशन वितरण करती रहेंगे साथ ही साथ उन्होंने अनुरोध भी किया कि जिनके भी घर में काम करने वाले दाई ,नौकर ,पेपर वाले दूधवाले ऐसे लोगो की जहां तक हो सके मदद कीजिए इस महामारी में हम सभी लोगों को मिलकर जीत हासिल करनी है।

वही कलम क्रांति अभियान के संस्थापक गुरु रहमान के आदेशानुसार नैयाज़ अहमद,सहवाज़ आलम,सफ़ी अहमद,मो.अफरीदी,आसिफ अलीग जैसे युवाओं के द्वारा इस संकट के समय लगातार सहयोग किया जा रहा है।जो कि कभी भुलाया नही जा सकता है।

रविशंकर सिन्हा