Headlines
Loading...
शातिर अंदाज से चोरी को अंजाम देने वाले 6 अपराधी गिरफ्तार, लाखों रुपए के आभूषण और नकदी बरामद।।

शातिर अंदाज से चोरी को अंजाम देने वाले 6 अपराधी गिरफ्तार, लाखों रुपए के आभूषण और नकदी बरामद।।



पटना : लॉकडाउन के दौरान 8 बड़ी चोरी की वारदात को अंजाम दे चुके शातिर चोरों का पटना पुलिस ने भंडाफोड़ किया है । इस शातिर गिरोह ने कुल मिलाकर अट्ठारह चोरी के वारदात को अंजाम दिया था । इनका चोरी करने का एक अपना ही अंदाज था । शरीर पर महंगे कपड़े, सर पे टोपी, आंखों में आंखों में चश्मा और महंगे जूते पहनकर कई चोरियों को अंजाम देने वाला ये शातिर गिरोह काफी होशियार था और बड़े पॉश इलाकों में बने अपार्टमेंट को टारगेट बनाता था ।
एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा ने कहा कि 6 लोग गिरफ्तार किए गए हैं । जिसमें चार शातिर चोर है एक रिसीवर है । जो ज्वेलरी खरीदने का काम करता था दूसरा इन लोगों के पैसे को ठिकाने लगाने का काम करता था। इनके पास से एक लाख 80 हजार रु. नगद, तीन मोटरसाइकिल, एक पिस्टल, 5 गोलियां, 300 ग्राम सोने के आभूषण और लगभग दो किलो चांदी के आभूषण बरामद किया गया है। पुलिस इस गैंग के और सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। अपराधियों ने  पुलिस को खुलासे में कहा है कि करीब 12 लाख के जेवरात अब तक बेच चुके हैं। इसके बावजूद इनके पास से पुलिस को लाखों के जेवरात मिले हैं।
 गिरफ्तार अपराधियों ने बताया कि वे चश्मा, टोपी, अच्छे कपड़े पहनकर दिन में अपार्टमेंट में जाकर डियूटी पर लगे गार्ड को बरगलाकर कई चोरी की वारदातों को अंजाम दे चुके हैं । एसएसपी ने बताया कि उपेंद्र कुशवाहा के घर भी इसी शातिर गिरोह ने चोरी का प्रयास किया था । पूछताछ में इन बदमाशों ने कई अहम जानकारी दी है जिसके आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

धीरज झा