Headlines
Loading...
पटना पुलिस को मिली बड़ी सफलता, हत्या व लूट कांड में शामिल अपराधियों को किया गिरफ्तार।।

पटना पुलिस को मिली बड़ी सफलता, हत्या व लूट कांड में शामिल अपराधियों को किया गिरफ्तार।।


धीरज झा
पटना : राजधानी पटना से एक बड़ी खबर सामने आ रही है । जहां पटना पुलिस को बड़ी सफलता हासिल हुई है । पुलिस ने पटना सिटी के बाबा ज्वेलर्स हत्या कांड में शामिल 9 लोगों को मालसलामी थाना और चौक थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया है । जिनके पास से भारी मात्रा में हथियार बरामद की गई है


जिनमे चार हथियार,16 गोलियां, दो मैगजीन और एक बाइक सहित अन्य कई आपत्तिजनक सामान बरामद किए गए हैं ।
पटना एसएसपी उपेन्द्र शर्मा ने बताया कि बाबा ज्वेलर्स हत्या कांड में शामिल पहले भी गिरफ्तारी हुई थी, जिसमे दो शूटर्स फरार चल रहे थे, जिनको आज हमने गिरफ्तार कर लिया है। हम कई दिनों से इनके पीछे लगे हुए थे । इस कड़ी में कुल मिलाकर 16 लोगों की गिरफ्तारी हुए हैं । ये सारे लोग पेशेवर अपराधी हैं । इनकी गिरफ्तारी से न सिर्फ बाबा ज्वेलर्स हत्या कांड की पूरी गुत्थी सुलझी है बल्कि हम लोगों ने इसमें दो बड़ी घटनाओं को अन्जाम देने से भी रोका है । वहीं अपराधियों से पूछताछ के क्रम में जानकारी मिली कि ये लोग जहानाबाद में बहुत बड़ी डकैती करने वाले थे, जिसकी सूचना हमने जहानाबाद पुलिस को दे दी है साथ ही इन लोगों ने 2 हत्या करने का प्लान भी बनाया था । जिसमें ये लोग दीदारगंज और बिहटा में हत्या को अंजाम देने वाले थे । जिनकी गिरफ्तारी से बहुत बड़ी घटना होने से टल गई है ।
उन्होंने बताया कि नों लोगों की गिरफ्तारी दो अलग अलग जगहों से हुई है । ये अभियान हमने पिछले एक हफ्ते से चला रखा था, तो कुल मिलाकर तीनो केस को देखा जाय तो अब तक 16 अपराधियों की गिरफ्तारी हुई है । जिनको जेल भेज दिया गया है ।