Headlines
Loading...
राष्ट्रीय जनता दल ने बिहार के सभी नव मनोनित पदाधिकारी की प्रथम बैठक की, व्यवसायियों पर हो रहे जुल्म व अत्याचार पर आक्रोश व्यक्त किया ।।

राष्ट्रीय जनता दल ने बिहार के सभी नव मनोनित पदाधिकारी की प्रथम बैठक की, व्यवसायियों पर हो रहे जुल्म व अत्याचार पर आक्रोश व्यक्त किया ।।



पटना : राष्ट्रीय जनता दल, व्यवसायिक प्रकोष्ठ, बिहार की सभी नव मनोनीत पदाधिकारियों की प्रथम बैठक प्रकोष्ठ के प्रदेष अध्यक्ष रणविजय साहु के नेतृत्व में राजद प्रदेश कार्यलय में आयोजित की गई । जिसमें राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानन्द सिंह, प्रदेश प्रधान महासचिव सह पूर्व मंत्री आलोक  मेहता, प्रदेश प्रवक्ता सुरेश कुमार साहु सहित दर्जनो पदाधिकारियों ने व्यवसायिक प्रकोष्ठ के संगठन का
विस्तार पंचायत/प्रखण्ड से लेकर जिला संगठन तक को मजबूत बनाने पर चर्चा हुई । व्यावसायियों पर हो रहे जुल्म अत्याचार पर आक्रोष व्यक्त किया गया।राजद प्रदेष अध्यक्ष जगदानन्द सिंह ने प्रकोष्ठ के सभी पदाधिकारियों का आह्वान करते हुए कहा कि हमसभी को महात्मा गांधी के अहिंसा के रास्ते पर चलते हुए समाज में एकरसता लाना है, पार्टी निश्चित रूप से आप लोगों को सम्मान देने का काम करेगी।पूर्व मंत्री सह राजद के प्रदेश प्रधान महासचिव आलोक कुमार मेहता ने कहा कि रणविजय साहू जी के नेतृत्व में राजद परिवार को काफी लाभ होगा । वे व्यावसायिक वर्ग के लोकप्रिय नेता हैं । प्रकोष्ठ के प्रदेष अध्यक्ष रणविजय साहू ने कहा कि लालू प्रसाद जी गरीब-गुरबा को हमेषा सम्मान देते आए हैं । लाॅकडाउन अवधि में 17 व्यावसायी की हत्या एवं दर्जन भर अन्य व्यावसायी पर हुए अत्याचार से सभी को अवगत कराया । संगठन का विस्तार पंचायत से लेकर जिला तक जल्द की जायेगी । जल्द ही पटना में कैंडल मार्च सहित व्यावसायियों के अन्य मुद्दों पर धरना प्रदर्शन किया जायेगा साथ हीं सभी जिलों में एक हीं दिन सभी जिलों में व्यावसायियों के विभिन्न मुद्दों पर धरना एवं अन्य कार्यक्रम लगातार किया जायेगा।इस कार्यक्रम में रामकैलाश साह, कन्हैया पोद्दार, निरंजन चैरसिया,कृष्णा प्रसाद, डाॅ. सरोज गुप्ता, ब्रर्दी कुमार पूर्वे, शीवनंदन प्रसाद,अशोक कुमार मुखिया सहित दर्जनों नेताओं ने संबोधित किया। मुजफ्फरपुर के देवेन्द्र साह के नेतृत्व में दर्जनों लोगों ने राजद की सदस्यता ग्रहण की।कार्यक्रम का संचालन सुरेश कुमार साहू ने किया तथा धन्यवाद ज्ञापन निरंजन चैरसिया ने किया ।