Headlines
Loading...
अपराधियों का तांडव, एफसीआई कर्मी की गोली मारकर कर दी हत्या।

अपराधियों का तांडव, एफसीआई कर्मी की गोली मारकर कर दी हत्या।

अपराधियों का तांडव, एफसीआई कर्मी की गोली मारकर कर दी हत्या,
   पोस्मार्टम के बाद जागी पुलिस


धीरज झा
बेगूसराय : घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के राजौरा रोड में मिडिल स्कूल के पास की है । जहां अपराधियों ने एक एफसीआई कर्मी सहित दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी, जहां घटनास्थल पर ही उन दोनों युवकों की मौत हो गई । जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।
बताया जा रहा है कि सोमवार की रात मृतक मो० एनामुल मोटरसाइकिल पर सवार होकर सांख से राजौरा घर आ रहा था, वहीं दूसरा मृतक मृत्युंजय कुमार पैदल सांख जा रहा था । इसी दौरान अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया । मृतक में एक की पहचान सांख निवासी एफसीआई कर्मी मृत्युंजय साह व दूसरे की पहचान राजौरा पछियारी टोला निवासी मो० इश्तियाक के पुत्र मो० एनामुल के रूप में हुई है । एनामुल बाइक मिस्त्री था । स्थानीय लोगों के अनुसार दोनो के सिर में गोली मारकर बदमाशों ने हत्या कर दी । घटना के बाद आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई । स्थानीय लोगों ने घटना के विरोध में सड़क जाम करके पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर हंगामा किया । स्थानीय लोगों का कहना है कि यह ट्रिप प्लैनिंग डबल मर्डर है और पुलिस अपराधियों को चिन्हित कर जल्द से जल्द गिरफ्तार करे, अगर अपराधी जल्द गिरफ्तार नही किये गए तो हम उग्र आंदोलन करेंगे ।
बेगूसराय एसपी अवकाश कुमार ने बताया कि घटनास्थल पर पहुंचे पदाधिकारियों को हत्या का साक्ष्य प्राप्त नही हुआ, जिससे मृत्यु का कारण स्पष्ट नही हो पा रहा था । जिसके लिए पोस्मार्टम का इंतजार किया जा रहा था । पोस्मार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्पष्ट हो पाया कि उन लोगों की गोली लगने से मौत हुई है । हत्या के कारणों का अब तक पता नही चल पाया है । मृतिक के परिजनों के द्वारा कुछ लोगों के नाम बताए गए हैं उनमें से तीन लोगों से पूछताछ की जा रही हैं । एसपी ने कहा कि मैंने खुद घटनास्थल पर जाकर इसकी छानबीन की है और इस हत्या कांड का हम जल्द से जल्द उद्भेदन करेंगे तथा अपराधियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लेंगे ।