Headlines
Loading...
 वर्चुअल रैली को लेकर शहर के अंदर कई जगहों पर संबोधन को सुनने का कार्यक्रम आयोजित।।

वर्चुअल रैली को लेकर शहर के अंदर कई जगहों पर संबोधन को सुनने का कार्यक्रम आयोजित।।


पटना साहिब विधानसभा में गृह मंत्री अमित शाह जी वर्चुअल रैली  की व्यवस्था 70 शक्ति केंद्रों पर आयोजित की गई।जहाँ कुछ शक्ति केंद्रों पर टेलीविजन के माध्यम से तो कहीं लेपटॉप, और मोबाइल फोन पर देखने सुनने की व्यवस्था की गई। कई बूथ अध्यक्ष ने अपने घरों पर बूथ सदस्यों के साथ कार्यक्रम में भाग लिया। इस कार्यक्रम के दौरान सोशल डिस्टेंस का पूर्ण रूप से पालन किया गया।


माननीय गृहमंत्री अमित शाह ने संबोधित करते हुए कहाकि  नरेंद्र मोदी सरकार ने राष्ट्र हित एवं जनहित के लिए कई काम किये है।आयुष्मान कार्ड, लोगों का मुफ्त इलाज,8करोड़ महिलाओं को उज्ज्वला योजना के तहत गैस,  2.5 करोड़  घर को बिजली पहुचाने का कार्य, देश मे 10 करोड़ शौचालय निर्माण कार्य,  देश के सीमा को सुरक्षित रखने का जिम्मा, एयर स्ट्राइक, सर्जिकल स्ट्राइक कर आतंकियों के हौसले पस्त करने का कार्य,देश के रक्षा नीति को वैश्विक स्तर पर पहचान दी।धारा 370,35A समाप्त कर जम्मू कश्मीर को नई दिशा दी। तीन तलाक हटाकर मुस्लिम महिलाओं को सम्मान देने का कार्य किया है।रामजन्मभूमि मसले को पिछले सरकार ने लटकाए रखा था।पर मोदी जी के सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में सही पक्ष रख कर राममंदिर बनने का मार्ग प्रशस्त किया। नागरिक संशोधन कानून के तहत सिख हिन्दुओ, को नागरिकता देने का कार्य,  जल शक्ति मंत्रालय गठन कर 25 करोड़ लोगो को शुद्ध पेयजल आपूर्ति करने का संकल्प कर करोड़ो लोगो को शुद्ध पेयजल पहुचाने का कार्य किया।
पटना साहिब विधानसभा में  कार्यक्रम को सफल बनाने में सभी महानगर पदाधिकारी, मंडल अध्यक्ष, बूथ अध्यक्ष बूथ, प्रभारी सह प्रभारी सक्रिय भूमिका में रहे। कार्यक्रम  के सफलता के लिए कृष्ण कन्हैया, दिव्यसुन्दरम,विनय केसरी, मीडिया प्रभारी प्रदीप काश ,राजेश साह, राजेश मेहता राजू जायसवाल, सन्नी यादव, मनीष कुमार, मनोज साह, शंकर मेहता, बद्री गुप्ता, नितेन्द्र अवस्थी, बलराम माथुरी, रामनाथ सुमन, सहित अन्य कार्यकर्ता भी शामिल रहे।