Headlines
Loading...
चीन के उत्पादों का बहिष्कार ही शहीदों को सच्ची श्रद्धांजलि- एबीवीपी

चीन के उत्पादों का बहिष्कार ही शहीदों को सच्ची श्रद्धांजलि- एबीवीपी



बाढ़ के सवेरा चौक पर एबीवीपी ने चीन के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए पुतला फूंका. एबीवीपी बाढ़ के सदस्य विशाल राज ने कहा कि चीन के उत्पादों का बहिष्कार ही शहीदों को सच्ची श्रद्धांजलि हैं.

बाढ़: भारत और चीन के बीच चल रहे विवाद के बीच गलवान घाटी में दोनों सेनाओं के बीच झड़प में कर्नल सहित भारत के 20 जवान शहीद हो गए. वहीं अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद बाढ़ के कार्यकर्ताओं और छात्रों ने चीन का पुतला फूंका. साथ ही उन्होंने चीनी सामान के बहिष्कार करने की भी अपील की. 

 चीन के खिलाफ अपना आक्रोश प्रकट किया।. वहीं एबीवीपी के सदस्यों ने कहा कि जिस भारत में कारोबार कर चीन ने अपनी जेब भरी आज उसी भारत की पीठ पर छुरा घोंपने से बाज नहीं आ रहा है. उन्होंने कहा कि शहीदों को सच्ची श्रद्धांजलि तभी होगी जब हम सभी चीनी उत्पादों का पूरी तरह से बहिष्कार कर दें.
 चीनी ऐप को भी इस्तेमाल न करें जिससे चीन को भारतीयों की असली ताक़त का अंदाजा हो सके. । इस मौके पर तूफानी कुमार, अमित यदुवंशी, रिकुल कुमार,प्रवीण रॉय,सोनू कुमार,रवि यादव,बबलू कुमार,अभिषेक कुमार,विशाल कुमार,मुरली मनोहर मंजुल,विक्की राज, मिथुन कुमार,अविनाश कुमार राजा आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।



(रिपोर्ट- रवि शंकर शर्मा )