Headlines
Loading...
पटना पुलिस से पति की खोज के लिए गुहार।

पटना पुलिस से पति की खोज के लिए गुहार।

पटना पुलिस से पति की खोज के लिए गुहार।
दो पुत्री और एक पुत्र के पिता के लापता होने से पत्नी ममता का बुरा हाल और केस दर्ज के बावजूद पुलिस मामले को नज़रअंदाज़ कर रही

  पटना के फुलवारीशरीफ थाना अंतर्गत 'खोजा इमली' के 'शैलेशपुरी चौहरमल' नगर के निवासी ममता रानी ने अपने लापता पति मनोज कुमार सिन्हा को खोजने के लिए पटना के वरीय पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाई है और पटना पुलिस पर आरोप भी लगाया है कि मेरे पति मनोज कुमार सिन्हा के लापता होने के मामले में दर्ज केस के बावजूद भी खोजने में दिलचस्पी नहीं ले रही है और घटना को नजरअंदाज कर रही है। पीड़िता ममता रानी ने बताया कि मेरी दो पुत्री व एक पुत्र के अलावे मेरा रो रोकर बुरा हाल होने के साथ-साथ पूरा परिवार अवसादग्रस्त हो गया है। जबकि यह मामला 7 मई 2020 का ही है लेकिन काफी मशक्कत के बाद फुलवारीशरीफ थाना ने 16मई2020 को केस दर्ज किया जिसका केस संख्या 267/2020 है। केस दर्ज के बावजूद भी फुलवारीशरीफ थाना पुलिस ने जब मेरे पति के मामले में कोई संज्ञान नहीं लिया तो फिर 27मई को पटना के वरीय पुलिस अधीक्षक को आवेदन पत्र लिखकर पति के खोज के लिए गुहार लगाई हुँ।
पीड़िता ममता रानी ने बताया कि मेरे घर में मेरी दो बेटी और एक बेटा है जो पिता की याद में ही खोया रहता है और खाना-पीना तक छोड़ दिया है और साथ ही साथ मेरा तो इतना बुरा हाल हो गया है जो बयां नहीं कर सकती। मैं आज प्रेस के माध्यम से भी पटना पुलिस प्रशासन के अलावे बिहार के डीजीपी और सरकार से मांग करती हूँ कि मेरे पति की खोज जल्द से जल्द करवाते हुए मेरे और मेरे परिवार को इस अपार दुःख से छुटकारा दिलाने में सहयोग करें।

धीरज झा