Headlines
Loading...
बाढ़ पहुँचे मुंगेर सांसद ललन सिंह और मंत्री नीरज कुमार ने विकास कार्यों की समीक्षा की!।

बाढ़ पहुँचे मुंगेर सांसद ललन सिंह और मंत्री नीरज कुमार ने विकास कार्यों की समीक्षा की!।




 मुंगेर सांसद राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह और मंत्री नीरज कुमार ने अनुमण्डल तथा बाढ़ प्रखण्ड के तमाम पदाधिकारियों के साथ बैठक कर विकास कार्यों की समीक्षा की! सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार
 सांसद ने जन शिकायतों का निबटारा शीघ्र करने का निर्देश दिया है।
गौरतलब है कि टाल के किसानों ने पिछले साल भी जलजमाव के कारण भारी नुकसान का सामना किया था और इस बार भी जल निकासी की व्यवस्था तथा पैन उड़ाही नही होने के कारण स्थिति भयावह बनी हुई है, ऐसी अनेक शिकायतों के मद्देनजर सांसद ने एस डी एम सुमित कुमार को निर्देश देते हुये अतिशीघ्र जन शिकायत दूर करने को कहा है।
साथ ही अनुमण्डल में चल रहे विभिन्न योजनाओं के प्रगति की भी जानकारी सांसद को दी गई।
एम पी ललन सिंह ने धीमी कार्यों में तेजी लाने के निर्देश देते हुये ससमय पूरा करने को कहा है।
    हाल के दिनों में अनुमण्डल में आपराधिक घटनाओं में वृद्धि को देखते हुये सांसद ने ए एस पी अम्बरीष राहुल से भी बात कर स्थिति को काबू करने को कहा है!
सांसद और मंत्री ने सात निश्चय योजना की भी जानकारी ली।
सांसद और मंत्री को पुष्प के साथ अंग वस्त्र और मोमेंटो देकर एस डी एम ने सम्मानित किया!
बख्तियारपुर मोकामा जर्जर राष्ट्रीय राजमार्ग 31 के बारे में सांसद ने कहा कि इसकी बाधाएं दूर कर ली गई है और अगले पंद्रह बीस दिनों में शिकायत दूर कर दी जायेगी। सांसद तथा मंत्री राणा बीघा के दामाद तथा समस्तीपुर निवासी शहीद अमन के ससुराल जाकर भी पीड़ित परिजनों से मिले और सांत्वना दिया!सांसद ने पुनः आकर कार्य समीक्षा की बात भी अधिकारियों से की है! जिससे लोगों के बीच उम्मीद बंधी है कि शायद उनकी शिकायतें दूर हो जाय!

रवि शंकर शर्मा