Headlines
Loading...
भारतीय संविधान जागृति मोर्चा के बैनर तले, निकाला गया आक्रोश जागरूकता अभियान ।।

भारतीय संविधान जागृति मोर्चा के बैनर तले, निकाला गया आक्रोश जागरूकता अभियान ।।

भारतीय संविधान जागृति मोर्चा के बैनर तले, निकाला गया आक्रोश जागरूकता अभियान ।
मुजफ्फरपुर
रविशंकर
मुज़फ्फरपुर : आज भारतीय संविधान जागृति मोर्चा के बैनर तले शहर का भ्रमण करते हुए मनोज कुमार यादव की अध्यक्षता में मोतीझील टाउन थाना पहुंचे । जहां रोड पर कचड़ा बिछा हुआ मिला । यह हाल एक स्थान की नहीं है, यह समस्या शहर के विभिन्न इलाकों में है ब्रह्मपुरा , मेहंदी हसन चौक , जुरन छपरा मारीपुर, भगवानपुर चौक, अघोरिया बाजार, लक्ष्मी चौक  जगह-जगह कूड़ा से गंध निकल रही है । बारिश के बाद यह स्थिति और खराब हो गई है ।

आलोक कुमार सिंह कुशवाहा ने कहा शहर के तमाम इलाकों में कूड़ा न उठाने से नरकीय स्थिति बनी हुई है । निगम कूड़ा उठाने से पहले दुकानदार एवं मोहल्ले के लोगों से टैक्स लेती है तभी कूड़ा उठते हैं । विष्णु देव कुमार ने कहा जलजमाव को लेकर शहर के गड्ढे और खतरनाक हो गए हैं राहगीर को शहर में चलने के लिए कूड़े के ऊपर से जाना पड़ रहा है । जो स्मार्ट सिटी कहे जाने वाले मुजफ्फरपुर ये हाल है । इस के लिए नगर विधायक सुरेश शर्मा सह नगर विकास मंत्री जी ही जिम्मेवार हैं । राजा गुप्ता ने कहा कि नगर विकास मंत्री को स्मार्ट सिटी में महामारी बीमारी खतरा दिख नहीं रहा वह इस शहर से गुमशुदा हो चुके हैं । सिर्फ वोट के समय ही वह दिखेंगे ।
जय मंगल राम बोले कूड़ा का उठाओ ना होना पर ही कलरा महामारी और कोरोना जैसी बीमारी को जन्म होता है । जो स्मार्ट सिटी के लोगों को भोगना होगा । उन्होंने कहा कि अगर कूड़ा का उठाओ प्रतिदिन न हुआ तो हम सभी जिला अधिकारी के सामने धरना देंगे । अगर बीमारी फैली तो आने वाले समय में पदाधिकारी ही इसके जिम्मेवार होंगे ।

आक्रोश जागरूकता अभियान में उपस्थित लोग मनोज कुमार यादव ,आलोक कुमार सिंह कुशवाहा , राजा गुप्ता, विष्णु देव कुमार ,इस्लाम , जयमंगल राम , सत्येंद्र कुमार सत्येन ,राजीव झा , मदन प्रसाद उर्फ इतवारी बाबा , रवि कुमार आनंद आदि शामिल हुए ।