Headlines
Loading...
गुजरात हादसे के शिकार की अंत्येष्टि में शामिल हुये युवा लोजपा के प्रदेशाध्यक्ष और नवादा सांसद चंदन सिंह!!

गुजरात हादसे के शिकार की अंत्येष्टि में शामिल हुये युवा लोजपा के प्रदेशाध्यक्ष और नवादा सांसद चंदन सिंह!!


पिछले दिनों गुजरात के भरूच में हुये यशस्वी केमिकल फैक्ट्री ब्लास्ट में बिहार के समस्तीपुर के दो व्यक्तियों की जान चली गई थी! जिसके बाद परिजनों ने उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार पर आरोप लगाते हुये कहा था कि जब हमने डिप्टी सी एम को शव लाने में मदद के लिये बोला तो उन्होंने साफ मना करते हुये कहा कि ट्रेन और हवाई सेवा शुरू हो गई है जाके खुद ले आयें।निराश हताश परिजनों ने स्थानीय सांसद लोजपा के प्रदेशाध्यक्ष प्रिंस राज से संपर्क किया, प्रिंसराज के प्रयास के बाद स्थानीय प्रशासन द्वारा शव लाया गया।
इतना ही नही सांसद प्रिंस राज ने घटना की सूचना पाते ही अपने कार्यकर्ताओं से लगातार पीड़ित परिजनों के साथ रहने और हर सम्भव मदद करने को कहा। जिसके उपरांत लोजपा के नेता कार्यकर्ता अंत्येष्टि तक शामिल रहे।
युवा लोजपा के प्रदेश अध्यक्ष और नवादा से सांसद चंदन सिंह ने भी अंत्येष्टि के वक्त मौजूद रहकर पीड़ित परिजनों को सांत्वना दिया और हर सम्भव मदद का भी भरोसा दिया। मृतक त्रिपुरारी राय पिता राम पुकार राय तथा हरी दर्शन कुमार चौधरी के अंतिम संस्कार में शामिल होने लोक जनशक्ति पार्टी के युवा प्रदेश अध्यक्ष और नवादा सांसद चंदन सिंह, लोक जनशक्ति पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष प्रवक्ता संजय पासवान, जिला उपाध्यक्ष अरुण श्रीवास्तव, बरौनी प्रखंड अध्यक्ष रोहित कुमार, संजर आलम, शैलेश कुमार ,राहुल कुमार भारती आदि ने सिमरिया घाट पर पहुंचकर पार्थिव शरीर को श्रद्धांजलि दिया। सांसद चंदन सिंह ने कहा मृतक हमारा भाई के समान था बिहार का बेटा था उनकी मृत्यु पर हम गहरी संवेदना व्यक्त करते हैं साथ ही लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान और प्रदेश अध्यक्ष प्रिंस राज जी के प्रति आभार व्यक्त किया और कहा हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष और प्रदेश अध्यक्ष ने गुजरात के शासन प्रशासन से बात कर पार्थिव शरीर को बिहार लाने में अहम भूमिका निभाई है अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान और प्रदेश अध्यक्ष प्रिंस राज जी को साधुवाद देता हूं।
(रिपोर्ट- रवि शंकर शर्मा)