Headlines
Loading...
12वीं कक्षा में उत्तीर्ण  छात्र-छात्राओं को प्राइवेट स्कूल्स एंड चिल्ड्रन वेलफेयर एसोसिएशन की तरफ से हार्दिक बधाई एवं उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं-शमायल अहमद।।

12वीं कक्षा में उत्तीर्ण छात्र-छात्राओं को प्राइवेट स्कूल्स एंड चिल्ड्रन वेलफेयर एसोसिएशन की तरफ से हार्दिक बधाई एवं उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं-शमायल अहमद।।

12वीं कक्षा में उत्तीर्ण  छात्र-छात्राओं को प्राइवेट स्कूल्स एंड चिल्ड्रन वेलफेयर एसोसिएशन की तरफ से हार्दिक बधाई एवं उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं-शमायल अहमद।।
धीरज झा
पटना : शमायल अहमद राष्ट्रीय अध्यक्ष प्राइवेट स्कूल्स एंड चिल्ड्रन वेलफेयर एसोसिएशन ने सीबीएसई बोर्ड की कक्षा 12वीं के परीक्षा में उत्तीर्ण सभी छात्र एवं छात्राओं को बधाई दी एवं उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए उनके माता-पिता एवं शिक्षकों को भी हार्दिक शुभकामनाएं दी।
श्री अहमद ने कहा जो छात्र कुछ अंको से पीछे रह गए हैं उन्हें निराश ना होने एवं अभी से पढ़ाई में जुट जाने की आवश्यकता है।उन्होंने कहा विद्यार्थी यह समझें कि यह परीक्षा जीवन का एक मात्र पडाओ है और अभी कई ऐसे मोड़ आने बाकी हैं। सभी छात्र-छात्राएं भविष्य में जीवन की हर एक कसौटी पर स्वर्ण-सदर्श निखरे एवं अपने माता-पिता शिक्षकों और अपने प्रांत का नाम रौशन करें।