Headlines
Loading...
राजद ने बनाई 24वें स्थापना दिवस,पटना में लगे पोस्टर को लेकर जदयू का वार-मंत्री जी ने कहा थैंक्स।

राजद ने बनाई 24वें स्थापना दिवस,पटना में लगे पोस्टर को लेकर जदयू का वार-मंत्री जी ने कहा थैंक्स।

राजद ने बनाई 24वें स्थापना दिवस,पटना में लगे पोस्टर को लेकर जदयू का वार-मंत्री जी ने कहा थैंक्स।।


धीरज झा
पटना : बिहार विधानसभा चुनाव से पहले आरजेडी और जेडीयू के बीच पोस्टर वार छिड़ा है। आज आरजेडी के स्थापना दिवस पर तेजस्वी के खिलाफ एक पोस्टर पटना में कई जगहों पर लगाया गया है। जिसमें उन्हें फेलस्वी यादव बताया गया है और उन पर संपत्ति सृजन का आरोप लगाया गया है।जदयू के इस पोस्टर में दिखाया गया है की किस तरीके से कथित तौर पर तेजस्वी यादव ने पटना के दानापुर, पटना में कई जगहों, दिल्ली की न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी, गोपालगंज के फुलवरिया आदि जगहों पर कितनी जमीन है। जो अवैध तरीके से अर्जित की है। कुल मिलाकर इस पोस्टर में तेजस्वी की कथित 24 संपत्ति के खुलासे का दावा किया गया है।
बिहार विधानसभा चुनाव से पहले आरजेडी और जेडीयू के बीच पोस्टर वार छिड़ा है। आज आरजेडी के स्थापना दिवस पर तेजस्वी के खिलाफ एक पोस्टर पटना में कई जगहों पर लगाया गया है जिसमें उन्हें फेलस्वी यादव बताया गया है और उनपर संपत्ति सृजन का आरोप लगाया गया है।पोस्टर में आरजेडी का फुलफार्म राष्ट्रीय जालसाज पार्टी बताया गया है।
पोस्टर को लेकर बिहार सरकार में मंत्री और जेडीयू नेता नीरज कुमार ने तंज कसा है। उन्होंने कहा कि जिसने भी राजद के स्थापना दिवस के  दिन यह पोस्टर लगाया है उसका दिल से आभार।राजनीति को संपत्ति सृजन का माध्यम मानने वालों का संपत्तिनामा 24वां स्थापना दिवस में सामने आ गये हैं।तेजस्वी को फेलस्वी बताया गया है।जिसने भी नामकरण किया है वो जानदार और शानदार है।
मंत्री नीरज कुमार ने कहा कि आरजेडी को राष्ट्रीय जालसाज पार्टी बताया गया है।राजनीति के लिए इससे बड़ा काला अध्याय नहीं हो सकता है कि एक पार्टी का नेता जेल मे हो और एक नेता पटियाला हाउस कोर्ट में दंडवत हो।
आपको बता दें कि इस पोस्टर को लेकर तेजस्वी यादव ने भी जेडीयू पर हमला किया है। तेजस्वी यादव ने कहा कि लोग कुछ भी कहें हमारा उसपर ध्यान नहीं है। ये लोग पोस्टर बैनर हीं लगा सकते हैं इनसे बैनर-पोस्टर के अलावा कुछ उम्मीद नहीं की जा सकती है। उनसे पूछिए कि कितने कारखाने लगाये तो वो जवाब देंगे तीन।जो लालू यादव ने कारखाने लगाये।