Headlines
Loading...
पुलिस को मिली कामयाबी,52 लाख रुपये डकैती मामले में छठा अपराधी गिरफ्तार।।

पुलिस को मिली कामयाबी,52 लाख रुपये डकैती मामले में छठा अपराधी गिरफ्तार।।

*पटना (बिहार) : पुलिस को मिली कामयाबी,52 लाख रुपये डकैती मामले में छठा अपराधी गिरफ्तार।।


बिहार ब्यूरो धीरज झा की रिपोर्ट
पटना : पटना में बीते दिनों बेऔर थाना क्षेत्र पंजाब नेशनल बैंक के अनीसाबाद ब्रांच में दिन-दहाड़े हुए 52 लाख रुपए की डकैती मामले में पटना पुलिस को कामयाबी मिली है। इस कांड में शामिल छठे अपराधी को पुलिस की टीम ने गिरफ्तार किया है। पकड़े गए अपराधी का नाम आकाश कुमार है। पुलिस टीम ने इसके पास से एक देशी कट्टा, एक नैनो कार और 3 लाख रुपया कैश बरामद किया है। अपराधी आकाश को बेऊर थाना की पुलिस टीम ने उस वक्त पकड़ा, जब वो अपने नैनो कार से कहीं जा रहा था।
थाना अध्यक्ष फूलदेव चौधरी ने कहा कि गुप्त सूचना मिली सूचना के आलोक में त्वरित करवाई करते हुए वैज्ञानिक अनुसंधान एवं शादे लिबास में पुलिस को नियुक्त के बाद सूचना सत्यपित के बाद अपराधी के बेऊर इलाके में ही मूवमेंट का लोकेशन मिला था। जिसके बाद थानेदार फूलदेव चौधरी ने अपनी टीम के साथ छापेमारी की और आकाश को धर दबोचा। बैंक डकैती के इस केस में पटना पुलिस को फरार चल रहे दो अपराधियों अजित और गुंजा के तलाश है।
गौरतलब है कि 22 जून को कोचिंग में पढ़ाने वाले नालंदा के अमन के साथ मिलकर कुल 8 अपराधियों ने बैंक डकैती की वारदात को अंजाम दिया था। वहां से अपराधियों ने 52 लाख रुपये की लूट की थी।पकड़े जाने के बाद थानेदार फूलदेव चौधरी ने आकाश से सख्ती के साथ पूछताछ की। तब उसने कई राज उगले। बैंक डकैती के बाद हिस्से के तौर पर आकाश को 7 लाख रुपया मिलना था, लेकिन मिला 6 लाख ही। हिस्से के एक लाख को लेकर अजित अब तक फरार है। उसने बेइमानी कर ली। हिस्से में मिले रुपए से ही आकाश ने 40 हजार में सेकेंड हैंड नैनो कार खरीदा था। पटना के ही बुद्धा कॉलोनी का रहने वाला ये अपराधी पहले भी तीन बार जेल जा चुका है। इसके ऊपर आर्म्स एक्ट के 2 और चोरी का एक एफआईआर पहले से दर्ज है।