Headlines
Loading...
जन अधिकार पार्टी लोकतांत्रिक की बैठक, संगठन की मजबूती और विधानसभा चुनाव की रणनीतियों पर हुई चर्चा  पार्टी में युवा प्रकोष्ठ,छात्र प्रकोष्ठ और दलित प्रकोष्ठ का हुआ विस्तार।।

जन अधिकार पार्टी लोकतांत्रिक की बैठक, संगठन की मजबूती और विधानसभा चुनाव की रणनीतियों पर हुई चर्चा पार्टी में युवा प्रकोष्ठ,छात्र प्रकोष्ठ और दलित प्रकोष्ठ का हुआ विस्तार।।

जन अधिकार पार्टी लोकतांत्रिक की बैठक, संगठन की मजबूती और विधानसभा चुनाव की रणनीतियों पर हुई चर्चा
पार्टी में युवा प्रकोष्ठ,छात्र प्रकोष्ठ और दलित प्रकोष्ठ का हुआ विस्तार।।

धीरज झा
पटना : आज मसौढ़ी में जन अधिकार पार्टी लोकतांत्रिक की बैठक सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए रहमत गंज मोहल्ला सुमन कुमार कुशवाहा के मकान में आयोजित किया गया। बैठक में संगठन की मजबूती और विधानसभा चुनाव की रणनीतियों पर चर्चा हई, लोगों ने पप्पू यादव की जन अधिकार पार्टी लोकतांत्रिक की सदस्यता भी ग्रहण किया, और पार्टी में युवा प्रकोष्ठ,छात्र प्रकोष्ठ और दलित प्रकोष्ठ का विस्तार करते हुए शिव रंजन कुमार कुशवाहा जी को मसौढ़ी प्रखंड का युवा अध्यक्ष,आशीष कुमार जी को मसौढ़ी प्रखंड का छात्र अध्यक्ष नीरज कुमार को मसौढ़ी प्रखंड छात्र उपाध्यक्ष,टाइगर कुमार उर्फ अंकित को मसौढ़ी प्रखंड का छात्र प्रकोष्ठ के सचिव और नरेश मांझी जी को मसौढ़ी प्रखंड महादलित प्रकोष्ठ के अध्यक्ष पद पर मसौढ़ी अनुमंडल अध्यक्ष विशाल केसरी सह जाप नेता अधिवक्ता महेंद्र सिंह अशोक अधिवक्ता संघ अध्यक्ष के मौजूदगी में पत्र देकर मनोनीत किया गया। मौके पर मुख्य रूप से मौजूद सुमन कुमार कुशवाह,अरविंद पांडे चंद्रमौली, मो.शोयल हसन, मो.इमतियाज, मो. राजा,बिट्टू कुमार,धीरज कुमार सत्येंद्र ठाकुर,रमेश ठाकुर ,शिवम कुमार के साथ अन्य सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।