Headlines
Loading...
घर से बुला धोखे से किया अपहरण, कुछ ही घंटों में पुलिस ने किया गिरफ्तार।।

घर से बुला धोखे से किया अपहरण, कुछ ही घंटों में पुलिस ने किया गिरफ्तार।।

घर से बुला धोखे से किया अपहरण, कुछ ही घंटों में पुलिस ने किया गिरफ्तार।।




धीरज झा
नालंदा : देर शाम लहेरी थाना इलाक़े के पटेल नगर समीप धोखे से युवक को घर से बुलाकर हथियार के बल पर अपहरण कर लिया था। जिसके बाद इसकी सूचना लहेरी थाना को परिजनों के द्वारा दी गई थी। लहेरी थाना बिहार थाना और नूरसराय थाना ने अपहरण के महज कुछ ही घंटों के अंदर नूरसराय थाना क्षेत्र इलाके के रसलपुर गांव से अपहृत युवक गुड्डू कुमार को सकुशल बरामद कर लिया साथ ही अपहरणकर्ता केतन कुमार और चीकू कुमार को गिरफ्तार कर लिया।अपहृत युवक  गुड्डू कुमार सारे थाना क्षेत्र इलाके के अमरसी गांव का निवासी बताया जाता है। फिलहाल युवक लहेरी थाना क्षेत्र के पटेल नगर में रहता है। अपहृत युवक ने बताया कि केतन कुमार कुमार ने फोन करके उसे घर से बाहर बुलाया और उसे हथियार के बल पर अपने साथ ले गया। रात भर अपहरणकर्ताओं ने अपहृत युवक को अपने पास रखा सुबह जान मारने के लिए युवक को किसी सुनसान इलाके में ले जाकर उसके साथ मारपीट कर रहे थे।
इसी दौरान ग्रामीणों ने अपहृत युवक को पिटते देख अपहरणकर्ताओं को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई सूचना मिलते ही नूरसराय थाना पुलिस रसलपुर गांव पहुंचकर अपहृत युवक गुड्डू कुमार और अपहरणकर्ता को गिरफ्तार कर लिया। तीनों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है।
पुलिस ने इस दौरान एक स्कूटी हथियार भी बरामद किया है फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। वही अपहरणकर्ताओं ने घटना के पीछे रुपए के लेन-देन की बात को बताया है।