Headlines
Loading...
राशनकार्ड वितरण में हो रही अनियमितता,स्थानीय पार्षद राशनकार्ड के ऊपर लगा रहे मोहर, चिपका रहे अपना फ़ोटो- आप।।

राशनकार्ड वितरण में हो रही अनियमितता,स्थानीय पार्षद राशनकार्ड के ऊपर लगा रहे मोहर, चिपका रहे अपना फ़ोटो- आप।।

*पटना (बिहार) : राशनकार्ड वितरण में हो रही अनियमितता,स्थानीय पार्षद राशनकार्ड के ऊपर लगा रहे मोहर, चिपका रहे अपना फ़ोटो- आप*



बिहार ब्यूरो धीरज झा की रिपोर्ट

पटना : आम आदमी पार्टी बिहार के प्रदेश प्रवक्ता बबलू कुमार प्रकाश ने जिला पदाधिकारी पटना को पत्र लिखते हुए कहा कि राशनकार्ड वितरण में घोर अनियमितता की जा रही है। राशनकार्ड वितरण करने की जिम्मेदारी नगर निगम के कर्मचारियों की है। लेकिन निगम के कर्मचारी राशनकार्ड की प्रति स्थानीय निगम पार्षदो के हवाले कर दिया गया है। और निगम के पार्षद मनमाने ढंग से सरकारी राशनकार्ड के प्रति के ऊपर किसी ने अपने नाम की मोहर लगा दी या उसके ऊपर अपना फोटो चिपका कर लाभर्थियों को दे रहे हैं।
प्रदेश मीडिया कोऑर्डिनेटर मृणाल कुमार राज ने कहा कि कोरोना काल मे स्थानीय नेता गरीबों के साथ राजनीति कर रही है। कई पार्षद तो लोगो को कार्ड देने में आनाकानी कर रहे हैं। मृणाल ने जिला पदाधिकारी से मांग की है कि राशनकार्ड वितरण में हो रही धांधली को अविलंब रोका जाए और पूरे मामले की जांच कर दोषी अधिकारियों पर कार्यवाही करते हुए कार्ड के वितरण परिक्रिया में पारदर्शिता लाने का अनुरोध किया है। ताकि कोई भी लाभर्थी कोरोना काल मे राशनकार्ड से वंचित ना रहे।