Headlines
Loading...
फंदे से लटकी मिली महिला, हत्या-आत्महत्या पर सस्पेंस,पति फरार।।

फंदे से लटकी मिली महिला, हत्या-आत्महत्या पर सस्पेंस,पति फरार।।

फंदे से लटकी मिली महिला, हत्या-आत्महत्या पर सस्पेंस,पति फरार।।


धीरज झा
पटना : मसौढ़ी के भगवान गंज थाना क्षेत्र देवरिया गांव में एक बंद घर के एक कमरे से पुलिस ने 30 वर्षीया एक महिला का शव बरामद किया। बाद में उसे पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेज दिया। आशंका जताई जाती है कि 3 दिन पूर्व भी हत्या या आत्महत्या की वारदात हुई है।

कमरे से बदबू आने पर आसपास के ग्रामीणों को मिली सूचना

जानकारी के मुताबिक सोमवार की शाम देवरिया गांव के मुकेश चौधरी के बंद घर से बदबू आ रही थी। ग्रामीणों ने इसकी सूचना चौकीदार को दी और चौकीदार ने थाना को बताया। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बंद घर का ताला तोड़ घर के अंदर प्रवेश किया। इस बाबत थाना अध्यक्ष जितेंद्र राम ने बताया कि घर के एक कमरे में खपरैलनुमा मकान की छत से गले में रस्सी का फंदा डालें मुकेश चौधरी की पत्नी मंजू देवी 30 वर्षीया एक महिला शव लटका हुआ था। पुलिस ने उसे बरामद कर बाद में पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेज दिया।

पति-पत्नी में हुआ था झगड़ा

थानाध्यक्ष ने बताया कि 3 दिन पूर्व पति पत्नी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। फिलहाल मृतका का पति फरार है और उसकी तलाश की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने व जांच के बाद ही पता चल सकेगा कि मृतका ने गले में रस्सी का फंदा डाल खुदकुशी की है, अथवा उसकी हत्या कर उसे टांग दिया गया था। पुलिस उसके पति की गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है उसके ठिकानों की टोह ले रही है।