Headlines
Loading...
पावरग्रिड कर्मी की हत्या मामले में पुलिस का खुलासा, मृतक की पत्नी ने ही करवाई पति की हत्या

पावरग्रिड कर्मी की हत्या मामले में पुलिस का खुलासा, मृतक की पत्नी ने ही करवाई पति की हत्या



धीरज झा की रिपोर्ट

पटना : पिछले दिनों बाढ़ के शहरी गांव में पावर ग्रिड में काम करने वाले कर्मचारी पंकज कुमार की हत्या के मामले में बाढ़ अनुमंडल पुलिस ने खुलासा किया है। पावर ग्रिड में काम करने वाले कर्मचारी पंकज कुमार की हत्या के मामले में पंकज की पत्नी का प्रेमी का दोस्त सहित शूटर को भी अनुमंडल की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने पूरे मामले में हत्या के इस्तेमाल में की गई पिस्टल और अपाचे बाइक को भी बरामद कर लिया है। पूरे मामले में बाढ़ के एएसपी ने बताया कि पंकज कुमार की पत्नी हत्या के मामले में मुख्य सरगना है। 

 एएसपी अमरीश राहुल ने बताया कि पंकज कुमार की पत्नी शोभा देवी का प्रेम प्रसंग बाढ़ के ही एक युवक गोलू कुमार नामक के साथ चल रहा था। प्रेम प्रसंग की जानकारी पंकज कुमार को लग गई थी। जिस पर पंकज ने अपनी पत्नी शोभा देवी के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया तथा हत्या करने की पंकज ने बात कही। जिस पर पंकज की पत्नी शोभा देवी भड़क गए और गोलू कुमार को पूरी घटना की जानकारी दी। जिसके बाद गोलू ने पंकज की पत्नी शोभा देवी प्रेमिका से पंकज की हत्या कराने की बात कही गई। जिसके बाद प्रेमिका शोभा देवी ने कहा कि जो भी पैसा खर्च होगा वह देगी। पूरे मामले में ₹325000 पर हत्या की बात कही गई। 45000 एडवांस भी दिए गये। और 2,80000 का ब्लैंक चेक भी दिया गया। गोलू ने हत्या करवाने के लिए अपने दोस्त मनीष कुमार से कहा और मनीष ने अपने भाई मोहित से की मोहित का दोस्त राजा ने इस की सुपारी ली और हत्या के लिए आयुष कुमार को कहा गया। आयुष कुमार ने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर पंकज कुमार की हत्या कर दी। और हत्या के ठीक 1 दिन बाद ही शोभा देवी ने 2,80000 गोलू कुमार को दे दिया। 

बाढ पुलिस ने दिए गए 125000 रुपए को भी बरामद कर लिया है। बाढ़ के एएसपी अम्बरीष राहुल ने बताया कि इनके पास से लगभग 125000 की बरामदगी कर ली गई है। तथा शेष राशि भी बरामद कर ली जाएगी। पूरे मामले में बाढ़ के एसडीपीओ अम्बरीष राहुल ने बताया कि पुलिस 7 लोगों की गिरफ्तारी की है। जिसमें पंकज की पत्नी शोभा देवी भी शामिल है। वहीं पुलिस ने 2 कट्ठा दो जिंदा कारतूस एक मोटरसाइकिल भी बरामद कर लिया है।