Headlines
Loading...
जन वितरण प्रणाली दुकान में राशन कार्ड रहते लाभार्थियों को राशन न मिलने पर  गुस्साए लोगों ने बिहार सरकार एवं खाद्य आपूर्ति मंत्री के खिलाफ आक्रोश व्यक्त किया।।

जन वितरण प्रणाली दुकान में राशन कार्ड रहते लाभार्थियों को राशन न मिलने पर गुस्साए लोगों ने बिहार सरकार एवं खाद्य आपूर्ति मंत्री के खिलाफ आक्रोश व्यक्त किया।।

जन वितरण प्रणाली दुकान में राशन कार्ड रहते लाभार्थियों को राशन न मिलने पर गुस्साए लोगों ने बिहार सरकार एवं खाद्य आपूर्ति मंत्री के खिलाफ आक्रोश व्यक्त किया।।
पटना सिटी
गजेन्द्र सिंह
पटना सिटी : बता दें कि आज बड़ी संख्या में जन वितरण प्रणाली दुकान में राशन कार्ड लाभार्थी राशन नहीं मिलने के कारण गुस्साए लोगों ने बिहार सरकार एवं खाद्य आपूर्ति मंत्री के खिलाफ आक्रोश व्यक्त करते हुए कहा की कई वर्षों से राशन कार्ड एवं आधार कार्ड रहने के बावजूद राशन नहीं मिल रहा है। डीलर द्वारा बताया जा रहा है कि आपका पोस मशीन में राशन कार्ड को रिजेक्ट या डॉट एग्जिट कर दिया गया है जिसके कारण आपको राशन नहीं दिया जाएगा। प्रतिदिन वार्ड कार्यालय का चक्कर लगा लगा हम लोग थक चुके है। हम गरीब लोग जाये तो जाए कहा। कोरोना जैसी महामारी में हम लोग भुखमरी के शिकार होने पर विवश हैं।

उन्होंने सरकार से मांग की है हम ऐसे गरीब कार्ड धारियों का जांच कराकर राशन उपलब्ध कराएं नहीं तो अनुमंडल कार्यालय का घेराव करेंगे। इस मौके पर पूर्व पार्षद सह पार्षद प्रतिनिधि बलराम चौधरी ने कहा कि बड़ी संख्या में राशन कार्डधारी एवं अंतोदय परिवार राशन से वंचित है कई बार अनुमंडल अधिकारी एवं मार्केटिंग पदाधिकारी को इस बात की जानकारी दी गई है मगर अभी तक इसका कोई निदान नहीं निकला है। 1 सप्ताह के अंदर इस गरीब परिवार का राशन नहीं मिला तो जल्द से जल्द पदाधिकारियों का राशनकार्डधारी के साथ घेराव करेंगे।