Headlines
Loading...
कलयुगी बेटे ने नशे में धुत्त होकर मां को मारी गोली, स्थिति नाजुक।।

कलयुगी बेटे ने नशे में धुत्त होकर मां को मारी गोली, स्थिति नाजुक।।

बेगूसराय (बिहार) : कलयुगी बेटे ने नशे में धुत्त होकर मां को मारी गोली, स्थिति नाजुक।।


धीरज झा की रिपोर्ट
बेगूसराय : एक कलयुगी पुत्र ने अपने मां को ही गोली मार गंभीर रूप से घायल कर दिया। आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने उसे इलाज के लिए मुख्यालय स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। पीड़िता को सिर में गोली लगने से उसकी स्थिति नाजुक बताई जा रही है।
घटना मरांची थाना क्षेत्र के सीतारामपुर वार्ड संख्या 10 निवासी रामबालक यादव की लगभग 50 वर्षीय पत्नी मंजू देवी की बताई जा रही है। जख्मी की बड़ी पुत्रबधू इंदु देवी ने बताया कि बीते मंगलवार की देर शाम अपने बेटा को खाने के लिए बुलाने गई, इतने में ही नशे में धुत्त बेटा आगबबूला हो उठा और माँ पर गोली चला दी।
पड़ोसी राजकुमार ने बताया कि आरोपी पुत्र अपराधिक प्रवृति का है और अवैध कारोबार में लिप्त रहता है। उसने बताया कि रात भी वह चार अन्य मित्रों के साथ नशे में धुत होकर घर आया था, उसी दौरान मां उसे खाना खाने के लिए बुलाने गई उसी समय उसने गोली मार कर मां को घायल कर दिया।
 घटना की सूचना मिलते ही मटिहानी एवं मरांची थाने की पुलिस ने संयुक्त रूप से त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी पुत्र अंगद कुमार को एक पिस्तौल एवं दो जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।