Headlines
Loading...
गोपालगंज बेतिया को जोड़ने वाला मुख्य पथ हुआ ध्वस्त,आवा गमन बाधित।।

गोपालगंज बेतिया को जोड़ने वाला मुख्य पथ हुआ ध्वस्त,आवा गमन बाधित।।

*(बिहार) : गोपालगंज बेतिया को जोड़ने वाला मुख्य पथ हुआ ध्वस्त,आवा गमन बाधित।


धीरज झा की रिपोर्ट
गोपालगंज से बेतिया मुख्य पथ जिसपर गंडक नदी पर मुख्य पूल एवं उसको जोड़ने वाला एप्रोच रोड पर राजवाही गांव के पास माइनर 21 मीटर लम्बा और 20 मीटर चौड़ा पूल के एक तरफ अप्रोच रोड धस गया।  जिसके बाद आनन फानन में बिभाग द्वारा उसे मरम्मत किया जा रहा था वैसे ही दूसरी तरफ का भी पुल का अप्रोच रोड पुनः धंस गया।
 आपको बता दें कि कल से ही हलका कटाव था और अंदर ही अंदर पानी बहाव हो रहा था जिससे यह रोड धस गया। निगम अभियंताओं ने जोर सोर से इसे मरम्मत करने में लग गए। वहीं दूसरी तरफ गंडक नदी पर बने महासेतु के मंगलपुर साइड वाले भाग में बनाये गए गाइड बांध का हिस्सा पानी के दबाव से टूट गया और तेजी से पानी का बहाव हो रहा है। हैरत है कि हैदराबाद की वशिष्टा कंपनी द्वारा सतर घाट पूल और एप्रोच रोड का निर्माण किया है। वहीं कंपनी ने यादोपुर-मंगलपुर महासेतु और एप्रोच रोड का निर्माण किया था। इस सेतु को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने 13 मार्च 2016 को उद्घाटन किया था। जबकि उपमुख्यमंत्री सह पथ निर्माण मंत्री तेजस्वी यादव भी उद्घाटन समारोह में उपस्थित थे।
वहीं मुख्य अभियंता ने बताया कि पानी के दबाव के कारण रोड धस गया है मरम्मती का कार्य तेजी से हो रहा है जल्द ही आवागमन शुरू कर दिया जाएगा। वहीं जब इस संबंध में जिला अधिकारी से बात की गई तो उन्होंने मुख्य अभियंता पर नाराजगी जताते हुए कहा की कई जगहों पर रोड धसने की संभावनाए है । तथा बताया कि कल से कटाव हो रहा था और आज ये रोड़ धस गया है परंतु काम चल रहा है जल्द ही इसे शुरू कर दिया जाएगा।