Headlines
Loading...
बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर दिल्ली में चिराग पासवान के साथ लोजपा नेताओं की महत्वपूर्ण बैठक!।

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर दिल्ली में चिराग पासवान के साथ लोजपा नेताओं की महत्वपूर्ण बैठक!।

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर दिल्ली में चिराग पासवान के साथ लोजपा नेताओं की महत्वपूर्ण बैठक!
नई दिल्ली
रवि शंकर शर्मा
नई दिल्ली स्थित 12 जनपथ में लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष  चिराग पासवान जी के आवास पर बिहार संसदीय बोर्ड की बैठक हुई। इस बैठक मे लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष  चिराग पासवान शामिल हुए।
प्रदेश संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष विधायक राजू तिवारी ने 94 विधान-सभाओं की बूथ लिस्ट को जमा किया है। पार्टी पूरी तरीक़े से इन 94 सीटों पर चुनाव लड़ने के लिए तैयार है। राजू तिवारी जी ने बैठक में कहा की जल्द अन्य 149 सीटों पर बूथ लिस्ट जमा करूँगा। बैठक में यह फ़ैसला कमेटी ने लिया की सभी बूथ एजेंटों से संसदीय बोर्ड बैठक कर पार्टी के विचारों से अवगत करवाएगी और उन्हें पार्टी  शपथ करवा कर "बिहार फ़र्स्ट बिहारी फ़र्स्ट" के बारें में बताएगी।
बैठक में  राजू तिवारी ने कहा की सभी प्रत्याशी राष्ट्रीय अध्यक्ष के हर फ़ैसले के साथ है।
हर परिस्तिथि के लिए प्रत्याशीयों ने तैयारी कर रखी है।बैठक में चिराग पासवान ने कहा कि वह खुद सभी बूथ एजेंटों से वी॰सी॰ के माध्यम से बात करेंगे।अगर किसी ने भी बोगस लिस्ट बनाई होगी तो पार्टी कार्रवाई करेगी, यह फ़ैसला भी सर्वसम्मति से पारित हुआ।
इसके बाद बैठक मे सिलसिले वार कोरोना संक्रमण , बाढ़ , बाहर से आए बिहारीयों के जीवन यापन  , कॉमन मिनीमम प्रोग्राम , चुनाव की तारीख़ों  व सुशांत सिंह राजपूत के मुद्दे पर चर्चा हुई। प्रदेश संसदीय बोर्ड की बैठक शाम 5 बजे हुई बैठक में प्रदेश संसदीय बोर्ड के 11 में से 10 सदस्य मौजूद थे।पार्टी की विधान पार्षद श्रीमति नूतन सिंह  ख़राब तबियत  होने के कारण बैठक में मौजूद नहीं हो सकी। उक्त जानकारी प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से लोजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष संजय पासवान ने दी!