Headlines
Loading...
पटना (बिहार) : देश के13 वें राष्ट्रपति प्रणव दा को सत सत नमन और श्रधांजलि- राबड़ी देवी

पटना (बिहार) : देश के13 वें राष्ट्रपति प्रणव दा को सत सत नमन और श्रधांजलि- राबड़ी देवी



बिहार झारखंड ब्यूरो चीफ धीरज झा की रिपोर्ट

पटना : पूर्व मुख्यमंत्री श्रीमती राबड़ी देवी ने देश के पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी के निधन के समाचार को पाते ही उन्हें गहरी शोक संवेदना व्यक्त किया और कहा कि प्रणव दा के निधन का समाचार पा कर पूरा देश शोक मे डूबा गया है। प्रणव दा का निधन पूरे राष्ट्र के लिये अपुर्णीय छती है।उनका व्यक्तित्व शानदार था, उनके अन्दर अदभुत प्रतिभा थी।उन्हें इतिहास की गहरी जानकारी थी उनकी याद्दास्त बहुत मजबूत थी। उन्होंने देश के विभिन्न महत्वपूर्ण पदों पर लंबी समय तक रहकर देश की सेवा की और पदों की गरिमा को बढ़ाई ।ऐसे बिरले राज्य नेता बहुत कम पैदा होते है। उन्हें देश सदा याद रखे गा।ईस्वर उनकी आत्मा को चिर शांति दे, देश को इस शोक को सहन करने की शक्ति दे।

वहीं पूर्व मंत्री एवं विधायक तेजप्रताप यादव, राज्यसभा सांसद श्रीमती मीसा भारती ने भी पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी को श्रधांजलि अर्पित करते हुए कहा कि उनका निधन राजनीतिक एवं सामाजिक जगत के लिये अपुर्णीय छती है।
विधायक भोला यादव ने भी प्रणव दा को श्रधांजलि अर्पित की और कहा कि प्रणव दा के निधन का समाचार जब राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद को दी गई तो उन्होंने कहा कि प्रणव मुखर्जी के निधन के समाचार से मैं व्यक्तिगत रूप से मर्माहत एवं दुखी हूँ। देश ने अपने एक होनेहार पुत्र को खो दिया है। ईश्वर उनकी आत्मा को चिर शांति दें।