Headlines
Loading...
शेखपुरा (बिहार) : लक्खीसराय के पिपरिया गांव के एक युवक को हथियार के साथ शेखपुरा पुलिस ने किया गिरफ्तार  ।।

शेखपुरा (बिहार) : लक्खीसराय के पिपरिया गांव के एक युवक को हथियार के साथ शेखपुरा पुलिस ने किया गिरफ्तार ।।

शेखपुरा (बिहार) : लक्खीसराय के पिपरिया गांव के एक युवक को हथियार के साथ शेखपुरा पुलिस ने किया गिरफ्तार


By: बिहार/झारखंड ब्यूरो चीफ धीरज झा

शेखपुरा ब्यूरो चीफ रंजन कुमार की रिपोर्ट

शेखपुरा : एक तरफ शेखपुरा जिले में कोरोना वायरस संक्रमण बीमारी से लोग जूझ रहे हैं वही दूसरी तरफ अपराधियों को मनोबल बढ़ रहा है।

बता दें कि एसपी दयाशंकर के निर्देश पर सभी थाना प्रभारी को गस्ती में तेजी लाने का निर्देश दिया गया है। कप्तान के निर्देश पर पुलिस की गस्ती थाना प्रभारी द्वारा तेज कर दी गई है एवं पुलिस पूरी तरह मुस्तैद है।

 गौरतलब है कि शेखपुरा जिले के बरबीघा के थाना प्रभारी अपने दल बल के साथ गस्ती के दौरान नसरतपुर छापामारी करने के लिए निकले थे कि रास्ते में रोड के किनारे एक झोपड़ी में एक युवक बैठा हुआ था पुलिस की गाड़ी देखते हुए युवक भागने लगा भागते हुई पुलिस को नजर पड़ी तो शक के आधार पर युवक को पुलिस ने पकड़ लिया। जब पुलिस युवक की तलाशी करने लगी तब युवक के पास से एक पिस्टल बरामद हुआ।

वहीं पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही रही है और यह बताना जरूरी है कि युवक बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में घूम रहा था मगर समय रहते हुए पुलिस द्वारा घटना घटने से बचा लिया गया।

इस संदर्भ में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है एसपी दयाशंकर ने कहा की इसका नेटवर्क कहां से जुड़ा हुआ है उसको लेकर गहराई से पूछताछ कि जा रही है एवं हर बिंदु पर भी जांच कि जा रही है।