Headlines
Loading...
पटना (बिहार) : कार्यकर्ता मीटिंग में भाई विकास कुमार उर्फ डिकेश सिंह ने मनेर विधानसभा क्षेत्र से ठोका चुनावी ताल।।

पटना (बिहार) : कार्यकर्ता मीटिंग में भाई विकास कुमार उर्फ डिकेश सिंह ने मनेर विधानसभा क्षेत्र से ठोका चुनावी ताल।।

पटना (बिहार) : कार्यकर्ता मीटिंग में भाई विकास कुमार उर्फ डिकेश सिंह ने मनेर विधानसभा क्षेत्र से ठोका चुनावी ताल।


*जातिवाद से मुक्ति के बीना नहीं बदलेगा मनेर विधान सभा के सड़कों का हाल- भाई विकास*

*मनेर में चलेगा पट्टा मन्नी लेकर खेती करने वाले किसानों के निंबंधन का मुद्दा- भाई विकास*

पटना : बिहार विधान सभा चुनाव 2020 को देखते हुए भाई विकास कुमार उर्फ डिकेश सिंह ने नेउरा ओपी के पास आयोजित कार्यकर्ता मीटींग के साथ चुनाव में अपनी दावेदारी पेश की है। भाई विकास कुमार उर्फ डिकेश सिंह ने कार्यकर्ता मीटींग को संबोधित करते हुए कहा कि आगामी चुनाव 30 सालों के मनेर में जारी  लुट खसोट वाले प्रतिनिधियों के खिलाफ होने जा रहा है। मनेर की सड़कों की हालत चीख चीख कर कह रही है कि यदि क्षेत्र के प्रतिनिधियों को नहीं बदला गया है तो स्थिति बद से बदतर होने वाली है। पूरा क्षेत्र खेती किसानी और दियारा बाढ़ का इलाका है। बाढ़ और सुखाड़ के समय अकसर सरकार मुआवजा तो देती है लेकिन पट्टा और मन्नी लेकर खेती करने वाले किसानों तक यह मुआवजा राशि नहीं पहूँचा पाती है।

उन्होंने कहा हमारा पूरा फोकस पट्टा और मन्नी लेकर खेती करने वाले किसानों तक मुआवजा राशि पहूँचाने के लिए निबंधन करवाने के सवाल को प्रमुखता से उठाना है। मनेर के दोनों ब्लॉक में एक भी महिला कॉलेज न होना बहन बेटियों की पढ़ाई स्वतंत्र तरिके से होने में बाधा है। हमारी प्राथमिकता है कि दोनों ब्लॉक में अलग अलग महिला कॉलेज का निर्माण करवाया जायेगा।

वहीं कार्यकर्ता मीटींग की अध्यक्षता शिवकुमार सिंह, साथ हीं मीटींग को संबोधित पूर्व मुखिया स्वामी नाथ वर्तमान मुखिया, बेला पंचायत के उप मुखिया दीपक शर्मा, नीतेश कुमार, मन्नी लाल सिंह अन्य लोगों ने सबोधित किया। कार्यकर्ता मीटींग के मौके पर सैंकड़ो कार्यकर्ताओं ने अलग अलग पंचायतों में जाकर भाई विकास कुमार द्वारा किये जा रहे कार्यों को बताने का संकल्प लिया।